विधायक के डंपर की सुपुर्दगी कोलारस थाने में करा कर माइनिंग इंस्पेक्टर सुरेन्द्र पटले भूमिगत- Kolaras News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले की माइनिंग के उड़नदस्ते ने कोलारस विधानसभा के गोरा टीला रोड पर मुरम का अवैध उत्खनन करते हुए एक डंपर को जब्त किया है। बताया जा रहा है कि माइनिंग का उडनदस्ता गश्त कर रहा था तभी यह डंपर सामने से आता हुआ दिखा। उड़न दस्ते के कर्मचारियों ने इस डंपर को रोका और पूछताछ की तो डंपर ड्राइवर किसी भी प्रकार की रॉयल्टी नही दिखा सका,माइनिंग की टीम ने इस डंपर के ड्राइवर से मालिक का नाम पूछा तो उसने गोलू रघुवंशी बताया। माइनिंग इंस्पेक्टर ने इस डंपर को कोलारस पुलिस की सुपुर्दगी में दिया,लेकिन जैसे ही इंस्पेक्टर को यह ज्ञात हुआ कि गोलू रघुवंशी और कोलारस विधायक के कनेक्शन की जानकारी मिली वैसे ही माइनिंग इंस्पेक्टर भूमिगत हो गए है।

सोशल पर तूल पकड़ा मामले ने

कोलारस विधानसभा में गोरा टीला रोड पर स्थित ग्राम पंचायत धर्मपुरा में स्थित गौशाला जिसे कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने गोद लिया था। इसी गौशाला के पीछे से लाल मुरम का अवैध उत्खनन कर परिवहन किया जा रहा है,और यह अवैध उत्खनन पिछले कई समय से किया जा रहा हैं।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात माइनिंग की टीम ने इस डंपर को पकड लिया और ड्राइवर से पूछताछ की तो डंपर के ड्राइवर ने बताया कि यह डंफर गोलू रघुवंशी का है। इस डंपर का नंबर एमपी 07 एचबी 7220 है। यह डंफर रोहन रघुवंंशी पुत्र राजकुमार रघुवंशी निवास चौकसे की फैक्ट्री के पास फतेहपुर के नाम पर दर्ज है। यह डंफर विधायक रघुवंशी के साले साहब राजू का बताया जा रहा है और गोलू इन्ही साले साहब का पुत्र है। यह मुरम किसी पेट्रोल पंप की फिलिंग के लिए ले जाई जा रही है। इस वीडियो को कोलारस की राजनीति में रुचि रखने वाले लोग अपने अपने हिसाब से पोस्ट कर रहे है।

अब क्या, PRO ने प्रेस नोट भी रिलीज नही किया

इस मामले के उलझने के बाद प्रतिदिन टैक्टर पकड़ने या जब्त करने की कार्रवाई का प्रेस नोट पीआरओ कार्यालय रिलीज करता था लेकिन इस डंपर पर क्या कार्रवाई हुई,किसने की यह जानकारी आज पीआरओ कार्यालय शिवपुरी ने नही की,माइनिंग इंस्पेक्टर सुरेंद्र पटले शिवपुरी के मीडियाकर्मियों के फोन रिसीव नही किए हैं। माइनिंग विभाग के अधिकारी भी इस डंपर कांड पर बचते नजर आ रहे है।
G-W2F7VGPV5M