कोलारस की खरई में मनरेगा का तालाब का निर्माण JCB से, वीडियो वायरल- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
कोलारस जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत खरई में बन रहे तालाब का कार्य मजदूरी की जगह जेसीबी से कार्य किया जा रहा है। इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। ग्रामीणों ने बताया है कि ग्राम पंचायत खरई में हनुमान मंदिर के पीछे स्वास्थ्य केंद्र के पास तालाब का निर्माण किया जा रहा है। नियमानुसार इस तालाब का निर्माण मजदूरों से कराया जाना था।

कोलारस जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत खरई में मनरेगा योजना के तहत 3 लाख 56 हजार रुपए की लागत से निर्मित हो रहे तालाब का निर्माण कार्य मजदूरों की जगह जेसीबी से कराया जा रहा है इस तालाब का निर्माण कार्य खरई के उप स्वास्थ्य केंद्र के सामने किया जा रहा हैं और दो डग पोर्ट बने हैं एक उप स्वास्थ्य केंद्र के पास और एक शांतिधाम के पास जिनकी राशि निकल चुकी है घूम मौके पर ढंग पॉइंट नहीं है पुराने को मरम्मत करके फोटो खींचकर पैसे निकाल लिए गए हैं।

कोलारस जनपद पंचायत की ग्राम पंचायतों में इतने बड़े पैमाने पर सरपंच सचिव रोजगार सहायक उपयंत्री यों से सांठगांठ कर फर्जीवाड़ा कर रहे हैं इसके बावजूद भी फर्जीवाड़ा करने वालों पर कार्रवाई नहीं की जा रही आखिर क्यों यह सवाल बार बार खडा हो रहा है।
G-W2F7VGPV5M