जिले मे 3 मौत: ठाकुर बाबा मंदिर के पीछे मिली नरेश की लाश, राकेश की लाश जंगल में मिली- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटों में 3 मौतें होने की खबर मिल रही है। यह तीनो मौत जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों मे हुई है। जिले के सुभाषपुरा,सतनवाड़ा ओर सुरवाया थाना क्षेत्र मे हादसे घटित हुए है,एक मौत एक्सीडेंट में हुई,वही जंगल में नरेश की लाश संदिग्ध हालत में मिली है,वही सतनवाड़ा क्षेत्र में ठाकुर बाबा मंदिर के पास नरेश की लाश मिली है। पुलिस ने तीनो ही मामलो में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

सुभाषपुरा थाना क्षेत्र लोडिंग चालक अजय की मौत

सुभाष पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भानगढ़ फोरलेन सड़क पर मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे एक ट्रक में लोडिंग गाड़ी में टक्कर मार दी जिसमें लोडिंग वाहन चालक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार सुभाष पुरा थाना क्षेत्र के भानगढ़ फोरलेन सड़क पर मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे ग्वालियर की तरफ से आ रहे ट्रक ने शिवपुरी की तरफ से आ रही लोडिंग गाड़ी मैं टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही लोडिंग वाहन चालक अजय जोशी(24) पुत्र महेंद्र जोशी निवासी लाला बाजार ग्वालियर की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।

सतनवाड़ा थाना क्षेत्र: ठाकुर बाबा मंदिर के पीछे मिली नरेश की लाश

कस्बे के ठाकुर बाबा मंदिर सतनवाड़ा कलां के पीछे शौच के लिए गए ग्रामीण को एक युवक का शव जमीन पर पड़ा मिला। जिसके बाद ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो मृत सतनवाड़ा कलां गांव का ही निकला।

जानकारी के अनुसार नरेश उर्फ गट्टू(40) पिता स्व: बाबूलाल पांडे निवासी सतनवाड़ा कला का शव मंगलवार की सुबह 7 बजे कस्बे के ठाकुर बाबा मंदिर के पीछे झाड़ियों में पड़ा मिला। सुबह जब ग्रामीण ओम प्रकाश चौधरी शौच के लिए झाड़ियों में गया तो वहां नरेश पांडे का शव पड़ा था जिसके बाद उसने सतनवाड़ा थाने जाकर थाना प्रभारी दिनेश नरवरिया को सूचना दी।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वही पुलिस ने पूछताछ में पता चला कि वह अपने बड़े भाई अशोक पांडे के साथ गांव में अकेला रहता है कुछ दिनो से बड़ा भाई बाहर मजदूरी करने गया है वह अकेला घर में रह रहा था। और शराब पीने का भी आदी था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

सुरवाया थाना क्षेत्र: जंगल में मिली फक्कड कॉलोनी के राकेश की सिर कुचली लाश

सुरवाया थाना पुलिस को सूचना मिली कि मंगलवार सुबह 09 बजे नेशनल पार्क के माधव नेशनल पार्क की सीमा के भीतर बलारपुर के रास्ते में एक युवक का शव डला हुआ है। मोके पर पहुंची पुलिस ने पाया की युवक का सिर कुचला हाल में है प्रथम दृस्थ्या अनुमान लगाया जा रहा रहा की किसी वाहन के टायर की चपेट में आने से राजेश निवासी फक्कड कॉलोनी की मौत हुई है लेकिन पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आज सप्तमी के दिन बलारी माता मंदिर मेला भरा हुआ है।
G-W2F7VGPV5M