पोहरी में पता पूछने के बहाने 20 हजार की लूट, लुटेरे दबौचने के बाद किया मामला दर्ज- Pohri News

NEWS ROOM
पोहरी।
खबर जिले के पोहरी नगर से मिल रही है कि घर से समान खरीदने निकले वृद्ध से पता पूछनें के बहाने उसे पल्सर बाइक पर बिठा ले गए और आगे जाकर उसे जान से मारने की धमकी देकर 20 हजार रुपए लूट ले गए। घटना 3 दिन पूर्व की बताई जा रही है। पुलिस थाना पुलिस ने आज इस मामले की जांच कर अज्ञात 3 युवको पर मामला दर्ज कर लिया है। सूत्र बता रहे है पुलिस ने इस मामले मे जब एफआईआर की है जब लुटेरे पुलिस ने दबौच लिए है।

घर का सामान खरीदने आया था पोहरी

जानकारी के अनुसार सियाराम पुत्र नन्दलाल उम्र 60 साल निवासी ग्राम महादेवा थाना छर्च अपने गांव से 3 दिन पूर्व बस से कपड़ा व घरेलू सामान खरीदने पोहरी आया था। वृद्ध पोहरी बस स्टैंड पर बस से उतरा जैसे की काले कलर की पल्सर से 2 युवक वृद्ध के पास रूके और बोले की हम बाहर के है हमे पोहरी न्यायालय जाना हैं,उसका रास्ता किधर से है।

वृद्ध ने युवको रास्ता बताया लेकिन वह नही समझने का नाटक करते हरे चूकि वृद्ध को उधर ही जाना था इस कारण वह पल्सर पर युवको के साथ बैठ गया। जैसे ही बाइक कोर्ट पर पहुंची तो बाइक नही रोकी ओर आगे ले गए। वृद्ध ने विरोध किया लेकिन वह नही रूके।

सियाराम ने पुलिस को बताया कि कोर्ट से आगे जाकर सड़क किनारे बाइक रोकी वहां एक युवक पूर्व से ही खड़ा था। तीसरे व्यकित भी उनका साथी था तीनो ने मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए मेरे कुर्ते में रखे 20 हजार रुपए निकाल लिए और गायब हो गए। लुटा पीट वृद्ध थाने पहुंचा और पुलिस को सारा किस्सा सुनाया।

पुलिस ने इस मामले की जांच की और सीसीटीवी चेक किए तो लुटेरे कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने आज इस मामले में एफआईआर दर्ज की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इन पल्सर पर सवार युवक को दबोच लिया है। पोहरी पुलिस कभी भी इस मामले का खुलासा कर सकती है।
G-W2F7VGPV5M