प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना: पति की मृत्यु के बाद पत्नी को दी 2 लाख की सहायता राशि- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
भारतीय स्टेट बैंक खनियाधाना द्वारा विभिन्न योजनाओं के तहत अपने ग्राहकों को बीमा योजना प्रदान की जा रहीं है प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना अटल पेंशन योजना जैसी विभिन्न योजनाओं के जरिये ग्राहकों को लाभान्वित किया जा रहा है ।

कुछ दिनों पहले भारतीय स्टेट बैंक खनियाधाना के ग्राहक इंद्रपाल बुंदेला निवासी सिनावल को भी प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना प्रदान की गई थी। एक दुर्घटना में इंद्रपाल बुंदेला का दुःखद निधन हो गया था। जिसके बाद भारतीय स्टेट बैंक खनियाधाना द्वारा इंद्रपाल बुंदेला की पत्नी को प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना के तहत मिलने वाली 2 लाख रुपये कि राशि प्रदान की गई।

भारतीय स्टेट बैंक खनियाधाना के मैनेजर सतीश कुमार रेजा ने बताया कि इन योजनाओं में बहुत कम प्रीमियम राशि का भुगतान कर ग्राहक अपने परिवार के भविष्य को सुरक्षित कर सकते है अतः हम सभी ग्राहकों को इन बीमा योजनाओं के बारे मे जानकारी देते है एवं स्टेट बैंक के सभी ग्राहक सेवा केंद्र पर जाकर ये बीमा योजना प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करते है भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक किसी भी ग्राहक सेवा केंद्र पर जाकर ये बीमा योजना अपने खातों पर चालू करवा सकते है।
G-W2F7VGPV5M