बदरवास में रामपुर के जंगल में लिफ्ट देने के बहाने किया 2 नाबालिगों का एक साथ बलात्कार- Badarwas News

NEWS ROOM
संजीव जाट @ बदरवास।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में आने वाले रामपुर के जंगल से मिल रही है कि रामपुर के जंगल मे 2 किशोरियो के साथ बलात्कार किया गया है। दोनो किशोरी नाबालिग बताई जा रही है,किशोरी गुना जिले के म्याना थाना क्षेत्र के मऊ गांव में लगने वाले हाट बाजार में गई थी,जहां इन किशोरियो को इन्ही के गांव के युवको ने लिफ्ट दी थी। रास्ते में लौटते समय रामपुर के जंगल में इन युवको ने इन दोनो किशोरियो के साथ बलात्कार कर दिया। मामला 4 मार्च का बताया जा रहा है कि इनमें एक पीड़िता का पिता गुना अस्पताल में भर्ती था। पीडिता किशोरी गुना चली गई थी,इस कारण अपने परिजनों को यह घटना बीते रोज बताई है।

जानकारी के अनुसार बदरवास थाना सीमा में आने वाले गांव रामपुर के रहने वाली कक्षा 8 की स्टूडेंट 2 नाबालिग किशोरी गुना जिले में आने वाले मड गांव में हाट बाजार में समान लेने गई थी। 4 मार्च को लगी इस हाट में इनके गाव के युवक भी गए थे। किशोरियो का कहना है कि हाट में शाम हो गई और कमलेश भील और राजू भील मिल गए यह युवक इनके पास आए और बोले की रात हो गई है हम आपको को आपके गांव छोड देगें।

बताया जा रहा है कि दोनो किशोरी दोनो युवकों के साथ बाइक पर रामपुर जाने के लिए राजी हो गई। रामपुर गांव लौटते समय रामपुर के रास्ते में पडने वाले जंगल में इन युवको ने दोनो युवको ने इन किशोरियो का बलात्कार कर दिया और किसी को इस घटना के विषय में कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इनमे से एक पीडिता का पिता गुना अस्पताल में भर्ती था। घटना के दूसरे दिन पीडिता अपने पिता के पास गुना अस्पताल पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि बीते 10 मार्च को किशोरी अपने पिता सहित घर पहुंची तो इस घटना की जानकारी दी। परिजनों ने इस प्रकार की घटना होने के बाद दूसरी पीडिता से भी बातचीत की तो उसने भी बलात्कार होने के बात को स्वीकार किया। बदरवास थाना पुलिस ने पीडिताओ का मेडिकल कराकर कमलेश भील और राजू भील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M