पिछोर में विवाहिता के साथ 2 दोस्तो ने किया 1-1 माह तक बलात्कार, मामला दर्ज- Pichhore News

NEWS ROOM
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर थाने की सीमा में आने वाले घटवारा गांव से मिल रही है कि गांव से 2 माह पूर्व गायब हुई विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ 2 लोगों ने 1-1 माह तक मेरा बलात्कार किया है। विवाहिता की गुमशुदगी 2 माह पूर्व परिजनों ने दर्ज कराई थी,अब पुलिस ने 2 आरोपियों पर बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

35 वर्षीय विवाहिता ने बताया ने बताया कि 2 माह पहले मुझे गांव का ही कमतु जाटव बहलाफुसला कर भगा ले गया था। कमतु ने एक माह तक मुझे पासौर गांव में रखा जहां कमतु ने मेरे साथ कई बार बलात्कार किया। एक माह बीत जाने के बाद वह मुझे साजौर गांव के रहने वाले मोहन लोधी के यहां छोड़ गया। फिर कमतु वापिस नहीं लौटा, अकेली देख मोहन की भी नियत बिगड़ गई मोहन ने भी मेरे साथ डरा धमका कर कई बार बलात्कार किया।

इसके बाद मोहन लोधी एक मार्च को मुझे भौंती के बाजार में छोड़कर चला गया। इसके बाद नजर से पहले अपने मायके पहुंची थी मायके में मैंने अपनी आपबीती अपने भाई को सुनाई, एक दिन बाद मेरा पति मुझे लेने मेरे मायके पहुंचा इसके बाद मैंने पिछोर थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पिछोर थाना पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ महिला के साथ बलात्कार की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।
G-W2F7VGPV5M