पिता ने कहा बेटी का रेप करने के बाद आजाद घूम रहे है बलात्कारी, भाजपा का पदाधिकारी है आरोपी- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी ऑफिस से आ रही हैं जहां एक बाप अपनी बेटी के साथ हुई रेप की वारदात के आरोपी को गिरफ्तार ना करने की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा। पिता ने बताया कि 11 फरवरी को मेरी बेटी के साथ बलात्कार किया गया। जिसके आरोपी आज भी खुलेआम घूम रहे हैंए तथा परिवार वालों पर राजीनामा करने का दबाव बना रहे हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम गुगरीपुरा थाना सिरसौद तहसील व जिला शिवपुरी की रहने वाली एक 18 वर्षीय युवती के साथ 11 फरवरी को गौरव रावत, अनुरोध रावत व मानसिंह रावत निवासीगण ग्राम गुगरीपुरा ने साथ मारपीट कर बलात्कार किया गया था जिसके संबंध में पुलिस सिरसौद ने शिकायत की गई थी लेकिन मानसिंह रावत बीजेपी का पदाधिकारी है, इसके अलावा आरोपीगण पैसे वाले हैं, एवं दबंग व प्रभावशाली हैं इसलिए आरोपी खुलेआम घूम रहें हैं। और एफआईआर में सही धाराओं का इजाफा करने के बावजूद आज तक समस्त आरोपीगण को गिरफ्तार नहीं किया गया है, जबकि आरोपीगण क्षेत्र में ही घूम रहे हैंए उनके घर पर भी आ जा रहे हैं। 

आरोपीगण व उनके परिजन बना रहें हैं राजीनामा करने का दबाब

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपीगण एवं उनके परिवारवाले हम पर राजीनामा करने का दबाब डाल रहें हैं, कह रहे हैं कि राजीनामा नहीं किया तो हम तुझे व तेरे पूरे परिवार को जान के मार देंगे। ऐसी स्थिति में हमारे परिवारजन अपनी कृषि भूमि पर नहीं जा पा रहें हैं यहां तक कि हमें अपने घर में रहना भी सुरक्षित नहीं हैंए इसीलिए पुलिस अधीक्षक से हमारा निवेदन हैं कि आरोपीगण को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजा जाये। जिससे हम अपने आपको सुरक्षित महसूस करेंगे।
G-W2F7VGPV5M