Shivpuri News- मामा और मां के साथ शादी में जा रही नौ वर्षीय बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर मौत

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाना सीमा में आने वाले गांव चकमियापुर में रहने वाली 9 वर्षीय बच्ची सोमिया कंजर की दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक बच्ची अपनी मां कौशल्या, मामा अंकेश कंजर के साथ ग्राम खडीचा शादी में जा रही थी। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध भादवि की धारा 304 ए का मामला दर्ज कर लिया है।

फरियादी अंकेश कंजर ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार शाम साढ़े 5 बजे मैं अपनी बैगनार कार क्रमांक एमपी 07 सीजे 1803 से अपनी भांजी सौमिया एवं मां कौशल्या के साथ शादी में ग्राम खड़ीचा जा रहा था। जैसे ही हम हतेड़ा से सीहोर की तरफ मोड़ के पास पहुंचे तो सौमिया ने मुझसे कहा कि मुझे टॉयलेट लग रही हेै, तो मैंने गाड़ी सड़क किनारे रोककर सौमिया को टॉयलेट करने के लिए कहा।

जैसे ही सौमिया रोड़ पर आई तभी सीहोर की तरफ से सोनालिका ट्रैक्टर ट्राली का चालक तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए आया और उसने मेरी भांजी सौमिया में टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गई और उसके ऊपर से ट्रैक्टर का पहिया निकल गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया।
G-W2F7VGPV5M