ड्राइवर से प्यार: अपहृत नाबालिग ने आरिफ पासा पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर सिटी कोतवाली से आ रही है कि 23 जनवरी को अपहृत हुई नाबालिग को बरामद किया है। नाबालिग ने बताया कि उसके साथ बलात्कार किया गया है। कोतवाली पुलिस ने बयान के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण की धाराओं में इजाफा करते हुए बलात्कार की धाराओं में इजाफा कर लिया है।

23 जनवरी को गायब हुई थी नाबालिग

जानकारी मिल रही है कि 23 जनवरी को नौहरी गांव में निवास करने वाली 17 साल की किशोरी अपने घर से अचानक गायब हो गई थी। जब परिजनों का किशोरी नही मिली तो उन्होने अपनी स्तर पर तलाश की,उसके बाद किशोरी के गायब होने की सूचना सिटी कोतवाली में की। जहां किशोरी के नाबालिग होने के चलते पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने की बरामद की नाबालिग

पुलिस ने अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया। पुलिस ने अपहृत किशोरी के बयान लिए तो पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले पहले वह अपने घर से बाजार कोचिंग जाती थी। तभी वहां कंटेनर का ड्रायवर आरिफ पासा पुत्र बाबू पासा निवासी मुरादाबाद ग्वालियर बायपास पर मिल गया था। जहां होटल पर नाश्ते के दौरान किशोरी की मुलाकात आरिफ पासा से हो गई। जिसके चलते दोनों के बीच बातचीत प्रारंभ हो गई।

किशोरी की मां ने पकड़ लिया था मोबाइल

किशोरी ने बताया है कि उसके बाद युवक ने उसके पास मोबाईल भिजवाया और दोनों की डेढ साल से बातचीत होती रही। किशोरी ने पुलिस को बताया है कि उसके बाद एक दिन युवती की मां ने युवती का मोबाईल पकड लिया। जिसके चलते मां ने युवती को डांटा तो युवती ने यह बात अपने बीएफ आरिफ पासा को बताई और आरिफ से बोला कि वह उसे लेने आ जाए।

युवती अपने घर से ऑटो से निकली थी

जहां आरिफ ने युवती से कहा कि वह उसे लेने आ रहा है। वह भागकर पडोरा तिराहे पर मिल जाए। उसके बाद युवती ऑटो से बैठकर पडोरा तिराहे पर गई। जहां से आरोपी उसे अपने साथ लेकर मुरादाबाद गया। जहां आरोपी ने युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपी युवती को लेकर उसके मामा के यहां गया। उसके बाद युवती आरोपी के चंगुल से छूटकर वापस आई और इस मामले में अपने बयान पुलिस थाना कोतवाली में की। जहां पुलिस ने युवती के बयानों के बाद आरोपी के खिलाफ रेप और पास्को एक्ट की धाराओं का इजाफा करते हुए मामला जांच में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M