करैरा में युवक के साथ मारपीट, बचाने पहुंची मां के गहने छीनकर कपड़े फाड़ दिए- SSP को शिकायत- karera News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी के एसपी ऑफिस से आ रही हैं जहां एक महिला शिकायत लेकर पहुंची। महिला ने बताया कि मेरे बेटे के साथ हमारे पास के रहने वाले कुछ लोगों ने रोककर मारपीट कर दी। और कहने लगे की तू नेतागिरी करेगा। बेटे की आवाज सुनकर में वहां पहुंची तो मेरे कपड़े फाड़कर मेरे साथ भी मारपीट कर दी। मैं पूरी घटना की शिकायत करने करैरा थाना पहुंची तो मेरी FIR दर्ज नहीं की गई।

जानकारी के अनुसार राजा बाबू चौहान निवासी काजी मोहल्ला करैरा की मां ने बताया कि मेरा बेटा दुकान बंद करके घर आ रहा था तभी अचानक रास्ते में जीसान छोटू खान, चिक्कू भाई सानू खान एवं वव्वों वाजी ने रास्ते में रोककर मेरे बेटे के साथ मारपीट कर दी। और कहने लगे कि तू नेतागिरी करेगा। तथा गंदी गंदी गालियां देने लगे। बेटे की आवाज सुनकर मैं आयी तो आरोपियों ने मेरा मोबाईल छीन कर मेरे साथ छेडखानी कर मेरे कपड़े फाड़ दिए और जमीन पर पटक दिया।

तथा मेरा मंगल सूत्र एवं नाक की कील छीन ली और मेरी भी मारपीट कर दी। और कहा कि आज तो तुम बच गये आगे जिंदा नहीं छोड़गे। मैंने पूरी घटना की रिपोर्ट करैरा थाने में कराने पहुंची तौ पुलिस वालों ने मेरी एफआईआर दर्ज नहीं की और कह कि हमारी मर्जी होगी तब एफआईआर काटेगे तथा आरोपिया कह रहे

कि हमारा पुलिस कुछ नहीं करेगी हमारी नेताओं से अच्छी खासी पहचान है हमारे खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर सकता है। तथा चिक्कू वार्ड पार्षद है इसलिये हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उक्त लोगों से मुझे व मेरे बेटे के साथ उन लोगों द्वारा कोई भी घटना घटित हो सकती है।
G-W2F7VGPV5M