करैरा में पति ने काट दी पत्नी की नाक, पति के लोन में गारंटी नही दे रही थी- karera News

NEWS ROOM
कौशल भार्गव करैरा।
खबर जिले के करैरा थाना सीमा क्षेत्र से आ रही है कि करैरा नगर में रहने वाली एक आंगनबाड़ी सहायिका के पति ने उसकी नाक काट दी। बताया जा रहा है पति अपनी पत्नी की गारंटी पर 2 लाख का लोन निकलवाना की जिद कर रहा था,उसने मना कर दी। इस कारण गुस्से में आकर पति ने अपनी पत्नी की नाक दांत से काट दी।

जानकारी के अनुसार करैरा के वार्ड क्रमांक 8 में स्थित ब्लॉग वाली गली में निवास करने वाली आंगनबाड़ी सहायिका सुखबती जाटव उम्र 35 साल आज दोपहर अपने घर थी। पति अमर सिंह आया और पत्नी की गारंटी पर 2 लाख की लोन निकल वाने की जिद करने लगा। बताया जा रहा है कि सुखवती ने उसे लोन में अपनी गारंटी देने से मना कर दिया इस कारण वह गुस्से में आ गया और उसने अपनी पत्नी की लात घूसो से मारपीट करना शुरू कर दिया और अपने दांत से पत्नी की नाक काट दी।

पड़ोसियों ने बचाया, डायल 100 को किया कॉल

बताया जा रहा है कि जब अमर सिंह अपनी पत्नि सुखवती की मारपीट कर रहा था तो वह जोर जोर से चीख रही थी। सुखवती की आवाज सुंनकर पडौसी इकठ्ठा हो गए ओर सुखवती को अमर सिंह से बचाया और डायल 100 को कॉल किया। कॉल पर डायल 100 पहुंची जब तक अमर सिंह फरार हो गया था। घायल सुखवती को लेकर डायल 100 करैरा अस्पताल पहुंची।

पति रहता है दिन भर शराब के नशे में

बताया जा रहा है कि आंगनबाड़ी सुखवती जाटव का पति अमरसिंह शराब का नशा करता है और बेरोजगार है। इसलिए वह काम धंधे के लिए लोन निकालना चाह रहा था लेकिन सुखवती को अपने पति पर विश्वास नही हो रहा था इसलिए वह लॉन नही निकलना चाह रही थी,क्योंकि वह कई बार धंधे के लिए गए पैसो से नशा कर चुका था।
G-W2F7VGPV5M