मां ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो युवक ने नशे में अपनी ही झोपड़ी में लगा दी आग- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत करौदी निवासी एक आदिवासी युवक ने बीती रात शराब के नशे में अपनी ही झोपड़ी में आग लगा दी। घटना में झोपड़ी सहित राशन, कपड़े व अन्य सामान जल गया। स्थानीय पार्षद ने पीड़ित परिवार को राशन मुहैया कराने के साथ ही उन्हें मानस भवन में अस्थाई रूप से रुकने की व्यवस्था की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक करौंदी निवासी भैयालाल आदिवासी उम्र 25 साल शराब पीने का आदी है और बीती रात करीब 10 बजे उसने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे, लेकिन जब मां ने पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद भैयालाल वहां से चला गया और शराब पीकर आने के बाद उसने नशे में अपनी ही झोपड़ी में आग लगा दी और मौके से भाग गया। घटना के बाद युवक के माता.पिता ने बाहर आकर अपनी जान तो बचा ली, लेकिन झोपड़ी व उसके अंदर रखा पूरा सामान जल गया।

मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं स्थानीय पार्षद एमडी गुर्जर ने पीड़ित परिवार को मानस भवन में रुकवाने की व्यवस्था करते हुए राशन भी पहुंचाया। बताया जा रहा है कि बेटा होने के चलते माता.पिता कोई पुलिस कार्रवाई करवाना नहीं चाहते।
G-W2F7VGPV5M