मदिरा प्रदेश-कमलनाथ: माफी आपको भी मांगनी चाहिए श्रीमान बाथम साहब,राम भक्त के पास शराब की दुकान- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
मप्र के एक्स सीएम प्रदेश कांग्रेस चीफ कमलनाथ ने मध्य प्रदेश को मदिरा प्रदेश कह दिया। इस बयान के बाद भाजपा ने इसे मुद्दा बना लिया। इस बयान को भाजपा ने मध्यप्रदेश के करोडो लोगो का अपमान माना है इस कारण भाजपा की जिला इकाई ने जिला अध्यक्ष राजू बाथम के नेतृत्व में कमलनाथ के इस बयान के विरोध में रैली निकाली।

जिला अध्यक्ष राजू बाथम ने कहा कि यह मप्र के करोडो लागो का अपमान है और कांग्रेस नेता कमलनाथ प्रदेश की जनता से माफी मांगे। अगर मदिरा,अपमान ओर माफी जैसे शब्दों पर गौर करे तो श्रीमान बाथम साहब माफी आपको भी राम भक्तों से मांगनी चाहिए क्योंकि आपकी सरकार ने भी कुछ ऐसा काम किया है।

पहले पढे भाजपा के जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने विरोध रैली में क्या कहा

जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता और संस्कार को उनके प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान से स्पष्ट होती है। जिस प्रकार से कमलनाथ ने मध्य प्रदेश को मदिरा प्रदेश कह कर संबोधित किया इससे यह स्पष्ट प्रतीत होता है की कांग्रेस की नजरों में मध्य प्रदेश और मध्य प्रदेश वासियों की क्या अहमियत है।

कांग्रेस ने पूर्व से ही मध्य प्रदेश को और मध्य प्रदेश वासियों की छवि को धूमिल करने का काम किया है। भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम ने कमलनाथ के बयानों की तीव्र निंदा करते हुए कहा कि कमलनाथ अपने बयानों को लेकर मध्य प्रदेश की जनता से माफी मांगे। मदिरालयों के बंद होने से ऐसा लगता है कि कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगा और वह मध्य प्रदेश को मदिरा प्रदेश कहने लगी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की टिप्पणी मध्य प्रदेश के जनता की भावनाओं को आहत कर रही है।

क्यों मांगनी चाहिए भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम को

शिवपुरी में एक शराब की दुकान हनुमान जी महाराज का पडौसी बनकर शराब बेच रही है। पहले आप इस दुकान का पता समझे इस दुकान का पता हैं गंदे नाले के पास एक्सिस बैंक वाली बिल्डिंग में यह दुकान खुल रही हैं। एक्सेस बैंक वाली बिल्डिंग जिसकी चौडाई हैं लगभग 30 फुट उसके बाद आईडीबीआई बैंक हैं इस भवन की चौड़ाई है 30 फुट उसके बाद झांसी बंदूक की दुकान जिसकी चौड़ाई 10 फुट,फिर बसंल की दुकान की चौडाई 10 फुट हैं,बंसल जी दुकान के बाद आर वन टावर हैं।

उसकी चौडाई 30 फुट हैं अगर टोटल करे 110 फुट होता हैं 10 फुट ओर बडा ली जाए तो टोटल होगा 120 फुट। अब सरकारी नियम है 50 मीटर। 50 मीटर में 165 फुट होता हैं,अब आबकारी विभाग के मीटर छोटे हो गए तो जानकारी नहीं हैं,कुल मिलाकर सोम कंपनी ने नियम विरुद्ध हनुमान मंदिर के पास दुकान खोल ली हैं विभाग अपनी अजीब दलील दे रहा है।

आबकारी अधिकारी बीएस धाकड से 50 मीटर वाले नियम की बात तो उन्होने अपने बयान में कहा कि शराब की दुकान से मंदिर की दूरी 50 मीटर से अधिक हैं और दूसरी बात यह मंदिर वैधानिक नहीं हैं। भाजपा की सरकार है राम भगवान भाजपा के ब्रांड एम्बेसडर है राम का नाम लेकर भाजपा देश में 2 लोकसभा सीटों से पूरे देश में छा गई। राम के सबसे प्रिय हनुमान जी महाराज के मंदिर के पास नियमों को तोड़ते हुए शराब बिक रही है।

अगर मदिरा प्रदेश कहने में मप्र के करोडो लोगो का अपमान होता है, (हालांकि हम इस बयान का समर्थन नही करते है ) लेकिन सवाल अवश्य उठाते है कि इस देश में राम भक्त हनुमान के करोडो भक्त है उनकी भावनाओं का भी आपकी पार्टी को सम्मान करना चाहिए। साथ में सरकार के नियमों को भी फ्लो करना चाहिए। इस मदिरा और मंदिर की समीपता का शिकायत भी की गई थी लेकिन भाजपा की सत्ता में बैठे सरकार के राजस्व का नुकसान नही करना चाहती इसलिए सोम की शराब की दुकान पर कार्यवाही नहीं की।

अब भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम मदिरा और अपमान जैसे शब्दों पर प्रदेश की लोगों की भावना पर बयान दे रहे है तो इस मामले में पर भी जिलाध्यक्ष को गौर करना चाहिए। अगर कांग्रेस के शासन में मंदिर के पास शराब की दुकान होती तो, राजू बाथम जैसे भाजपा के जिलाध्यक्ष दुकान के सामने सुन्दरकाण्ड करने बैठ जाते। बयान भी देते की हिंदुओं की भावनाएं आहत हो रही है। 

सभी भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओ से निवेदन है कि इस मामले में अपना प्रेस नोट अवश्य रिलीज करे,उनकी जो भी प्रतिक्रिया होगी उसे सशब्द प्रकाशित करने का वचन शिवपुरी समाचार देता है। अगर हो सके तो अपने शासन की इस भूल पर माफी अवश्य मांगें,बस इतना ही जय श्रीराम-जय हनुमान,लेकिन यह भी सत्य है कि शिवपुरी भाजपा या भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम इस मामले में एक शब्द की भी प्रतिक्रिया नहीं देंगें।  
G-W2F7VGPV5M