Shivpuri News- शराब के नशे में दोस्त पर पत्थर पटकता हुआ वीडियो वायरल

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी की सोशल पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमे शराब के नशे में धुत एक युवक अपने दोस्त पर पत्थर पटकता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में युवक कई बार अपने दोस्त पर पत्थर पटक रहा है। झूलते हुए हाथों से पटका पत्थर युवक के सिर पर नहीं लगा नहीं तो प्राण पखेरू उड़ जाते। इस वीडियो पर आमजन ने प्रतिक्रिया दे रहे है कि पुण्य काम आ गए।

यह मामला रन्नौद थाना क्षेत्र के माढ़ा गणेशखेड़ा का बताया जा रहा है। बताया गया है गांव के ही रहने वाले खलख सिंह उम्र 48 वर्ष और दिलीप लोधी उम्र 26 वर्ष एक दूसरे से परिचित थे। दोनों शराब के शौकीन भी है। दोनों ने मिलकर अवैध रूप से संचालित शराब की दुकान से शराब खरीद कर पी थी। अधिक शराब पीने के बाद खलख सिंह को दिलीप लोधी को दिए हुए उधार पैसे याद आ गए, इसी बात पर पहले दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर खलख सिंह दिलीप पर हमलावर हो गया।

खलख सिंह ने दिलीप के ऊपर बड़े-बड़े कई पत्थर पटकना शुरू कर दिया। इस बीच दिलीप भी शराब के नशे में अपने आप को बचाने का प्रयास करता रहा। गनीमत रही कि पत्थर दिलीप के सिर में नहीं लगा, नहीं तो बढ़ी घटना भी हो सकती थी। दिलीप लोधी ने इसकी शिकायत रन्नौद थाना में दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध भी किया था। थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी का कहना है कि दोनों के बीच बाद में राजीनामा भी हो गया है।
G-W2F7VGPV5M