शिवपुरी जिले में चार जगह चोरी: 5 लाख से अधिक का माल गायब-पुलिस के हाथ खाली- Pohri News

NEWS ROOM
पोहरी।
पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम घटाई में एक ही बाखर मेंं मौजूद चार भाईयों के कमरों का ताला तोड़कर चोर लगभग 50 हजार रुपए का सामान ले उड़े। पुलिस ने फरियादी पदम और उसके भाई रामकिशन, कल्याण तथा भगवान जाटव के कमरों से हुई चोरी के मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

फरियादी पदम जाटव ने बताया कि मैं और मेरे भाई रामकिशन, कल्याण और भगवान लाल एक ही बाखर में अलग-अलग कमरों में रहते हैं। बीती रात 11 बजे जब मैं अपने कमरे का ताला लगाकर दूसरे कमरे में बच्चों सहित सो गया था। इसी प्रकार मेरे भाई रामकिशन, कल्याण और भगवानलाल भी अपने एक-एक कमरे में ताला लगाकर दूसरे कमरे में सो गए थे।

रात्रि ढ़ाई बजे जब मैं बाथरूम के लिए उठा तो मैंने देखा कि मेरे और मेरे भाईयों के कमरों में लगे ताले टूटे हुए थे। मैंने अंदर जाकर देखा तो मेरे 11 हजार रुपए नगद और करधौनी, रामकिशन के 20 हजार रुपए नगद एवं सरसों तथा भगवान लाल का महारी का सामान तथा कल्याण के 5 हजार रूपए नगदी कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया था।

भाजपा नेता के भाई के घर को चोरों ने बनाया निशाना, CCTV के कैद

अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद गांव बुधवार की रात को दो चोरों ने भाजपा संयोजक महेंद्र कुचिया के भाई आनंद कुचिया के घर को निशाना बनाकर सोने चांदी के आभूषण सहित नकदी चोरी कर ली। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। आनंद कुचिया बुधवार की दोपहर 1 बजे घर में ताला डालकर परिवार के साथ दिनारा शादी समारोह में शामिल होने गए हुए थे।

तभी दोनों ने चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया और सूने मकान में छत को तोडकर मकान के अंदर दाखिल हो गए। पड़ोसी सुरेंद्र गौतम को मकान में खटपट की आहट मिली तो उन्होंने आवाज लगाई तो चोर 20 फीट की छत से कूदकर भाग खड़े हुए। आनंद कुचिया के अनुसार चोर दो सोने की अंगूठी, दो चांदी की पायलें व चांदी के 10 सिक्के, चांदी की 10 जोडी बिछाया और 40 हजार नगद ले गए। कुचिया परिवार में यह तीसरी चोरी हुई है।

कोर्ट के सामने रखी मोटरसायकल चोरी

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र में जिला न्यायालय के सामने रखी मोटरसायकल कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया है। इस मामले में फरियादी ने कोतवाली में रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि दोपहर 3 बजे उसने अपनी मोटरसाइकिल न्यायालय के सामने रख दी थी। जब आधा घंटे के बाद वह लौटकर आया तो पता चला कि उसकी मोटरसायकल कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोर के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

जनपद सीईओ के घर के टूटे ताले,4 लाख का माला पार

कोलारस। खबर जिले के कोलारस कस्बे की जगतपुर कॉलोनी से मिल रही है कि जगतपुर में निवास करने वाले एक सूने मकान को चोरो ने निशाना बनाते हुए नगदी-सोना चांदी समेट बताया जा रहा है कि परिजन अपने गांव गए थे और घर सूना था। चोरो ने मेन गेट के ताले तोडे और घर में घुस गए।

जानकारी के अनुसार खिलचीपुर पदस्थ राजकुमार शर्मा का कोलारस में जगत स्टेशन रोड पर स्थित संत फार्म कॉलोनी में मकान हैं। राजकुमार शर्मा के बड़े बेटे ने यथार्थ शर्मा ने बताया कि कोलारस में उसका छोटा भाई सूर्यकांत शर्मा और मां साधना शर्मा रहते है। उसके दादा दादी रामगढ़ गांव में रहते है दादा दादी के पास चाचा रहते है

चाचा चित्रकूट यात्रा पर गए थे। दादा दादी गांव में अकेले थे इस कारण छोटा भाई और मां घर का ताला लगाकर गांव रामढ 19 फरवरी को चले गए थे। 21 फरवरी को हमारे फूफा जी का मेरे पास फोन आया कि यथार्थ तेरा पर्स और आधार कार्ड पडौसी की छत पर मिले है।

मैंने घर आकर देखा तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाकर देखा तो अलमारी भी लेटी हुई मिली। अलमारी को सरिए फाड़ा गया था। उसमें रखे सोने चांदी के जेवर और डेढ़ लाख रुपए गायब मिले। टोटल चार लाख की चोरी है। इसके आलावा टीव्ही सहित सामान भी चोरी है। कोलारस पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M