Shivpuri News- सुनार की दुकान से पर्स उड़ाने वाली चोरनी राधा यादव गिरफ्तार

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खनियाधाना कस्बे में सर्राफ धर्मेंद्र सोनी की दुकान से पायल खरीदने गई महिला सुशीला जाटव पत्नी नितिन कुमार जाटव का पर्स दुकान पर पहले से मौजूद एक अन्य महिला ने उड़ा दिया। पर्स में आठ हजार रुपये कीमत का मोबाइल, नौ हजार रुपये नकद और एसबीआई का एटीएम था। 

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से पर्स चुराने वाली महिला की पहचान हुई और वह ग्राम डोंगा चक की राधा यादव पत्नी संजू यादव निकली। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। फरियादी महिला सुशीला जाटव के पति नितिन कुमार ने बताया कि मेरी पत्नी और मेरी मां शीला जाटव धर्मेंद्र सोनी की दुकान जो कि पुराना नगर पालिका तिराहे के पास स्थित है, से चांदी की पायल खरीदने गई थी। उस समय दुकान पर एक महिला पहले से बैठी थी, फिर दूसरी महिला उसके पास आकर बैठ गई। वह पहले से बैठी हुई महिला को मम्मी कह रही थी और उनके साथ एक व्यक्ति भी था। 

उक्त महिलाएं मेरी मां और पत्नी से बातचीत करने लगी। उसी दौरान बाद में आई महिला ने मेरी पत्नी का पर्स उड़ा दिया। जब पर्स चोरी होने की मुझे जानकारी मिली तो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे गए जिसमें महिला पर्स चोरी करते हुए दिखाई दी। तीनों लोगों की पहचान होने के बाद पुलिस और फरियादी पक्ष पर्स चुराने वाली महिला और उसके साथ मौजूद व्यक्ति को थाने में पकड़कर ले आई।
G-W2F7VGPV5M