Shivpuri News- शिवपुरी के जमीन कारोबारी को फिल्मी स्टाइल में उठा ले गई भोपाल की क्राइम ब्रांच की टीम

NEWS ROOM
प्रदीप मोंटू तोमर @ शिवपुरी।
खबर शहर की सिटी कोतवाली सीमा में स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के आफिस से एक जमीनी कारोबारी को भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम फिल्मी स्टाइल में उठा ले गई। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद परिजन सीधे भागते हुए सिटी कोतवाली पहुंचे और अपने बेटे के अपहरण की बात कही। जिसे सुनकर कोतवाली पुलिस भी हैरान रह गई। फिर कुछ देर बाद जानकारी मिली की प्रॉपर्टी का काम करने वाले भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम किसी मामले में पूछताछ के लिए उठा कर ले गई है।

जानकारी के अनुसार शहर की हाजी सन्नू मार्केट के पास स्थित एलआईसी के आफिस के पास एक प्रॉपर्टी डीलर का ऑफिस है। इस आफिस में अनुराग श्रीवास्तव उम्र 28 साल निवासी नमोनगर ऑफिस में बैठा हुआ था। दोपहर के समय अचानक से 6 लोग आए और सीधे आफिस में घुस गए। ऑफिस में बैठे अनुराग को उठा लिया और इनोवा कार से ले गए। आफिस के सहकर्मियों ने पूछा तो अपने आप को क्राईम ब्रांच की टीम बताया।

जानकारी मिल रही है कि अनुराग श्रीवास्तव अशोकनगर जिले में आयुष्मान योजना का डिस्टिक को ऑर्डिनेटर था और डेढ़ साल पूर्व अपनी नौकरी को छोड शिवपुरी आ गया था और शिवपुरी आकर जमीन का कारोबार करने लगा था। बताया जा रहा है कि अनुराग की आयुष्मान की आईडी से कोई गड़बड़ी हुई है इस कारण क्राइम ब्रांच भोपाल की टीम पूछताछ के लिए उठा कर ले गई है।
G-W2F7VGPV5M