Shivpuri News- फोरलेन पर राज होटल के पास साइन बोर्ड से जा टकराया बाइक सवार, मौत

NEWS ROOM
शिवपुरी।
सिटी कोतवाली की सीमा में आने वाले रातौर फोरलेन हाईवे पर रविवार की रात तेज रफ्तार बाइक सवार सड़क किनारे लगे साइन बोर्ड से जा टकराया। इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया बताया जा रहा है कि युवक खजूरी में स्थित एक फार्म हाउस पर काम करता था।

जिले रन्नौद थाना क्षेत्र के बैदमऊ गांव में निवास करने वाला राजन आदिवासी पुत्र सीताराम आदिवासी खजूरी गांव में स्थित एक फार्म हाउस पर नौकरी करता था। बताया जा रहा है रविवार की रात राजन कृषि फार्म पर अपनी बाइक क्रमांक MP33 MV 8956 से वापस लौट रहा था,तभी रातौर फोरलेन पर स्थित राज होटल के पास सड़क किनारे एक साइन बोर्ड में जा घुसा।

दुर्घटना स्थल के पास रहने वाले लोगों ने बताया कि युवक की तेज रफ्तार बाइक सड़क पर लगे साइन बोर्ड से टकरा गई थी। साइन बोर्ड में बाइक के टकराते ही तेज आवाज आई थी। मौके पर देखा तो युवक घायल अवस्था में पड़ा था तभी हादसे की सूचना पुलिस को दी गई थी। युवक को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया था। युवक के शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा कर शिनाख्त शुरू कर दी गई थी।
G-W2F7VGPV5M