Kolaras News- विकास यात्रा में कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का भोपू बजाकर विरोध, बाद में मारी पलटी

NEWS ROOM
शिवपुरी।
प्रदेश सहित शिवपुरी जिले में भाजपा की विकास यात्रा निकाली जा रही है। विकास यात्रा को विरोध का भी सामना करना पड रहा है। जिले में पिछोर विधानसभा में सबसे ज्यादा अधिक विरोध की खबरें मिल रही है,वही कोलारस में एक युवा ने भोपू बजाकर अपना विरोध दर्ज कराया है। युवा का कहना था कि विकास कुछ नही हुआ है ना ही विधायक को वोट करे ना ही इस सरकार को। विरोध के इस भोपू का विडियो सोशल पर वायरल हो गया,इसके कुछ ही घंटे बाद युवक ने पल्टी लगा दी और समर्थन में वीडियो जारी कर कहा कि में जो मजाक कर रहा था।

दरअसल रविवार को कोलारस विधानसभा में विकास यात्रा ग्राम पंचायत साखनौर, रिजौदा, देहरदा सड़क पहुंची थी। इस विकास यात्रा में कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी भी शामिल हुए थे। निकाली गई विकास यात्रा में विधायक ने 98.89 लाख रुपए के विकाश कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किए इसके साथ ही हितग्राहियों को हितलाभ प्रमाण पत्र वितरित किए थे।

युवक के विरोध का भोपू हुआ वायरल

कोलारस विधानसभा के रिजौदा गांव के रहने वाले केतू रघुवंशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, वीडियो में केतू लाउडस्पीकर के माध्यम से जनता से विधायक को वोट ना देने की अपील कर रहा।

यह की थी अपील

समस्त ग्राम वासियों को सूचित किया जाता है, ग्राम पंचायत रिजौदा में विकास यात्रा आ चुकी है और विधायक साहब भी आ रहे हैं उन्होंने जो काम किए हैं वह बता रहे हैं कि उन्होंने एक हैंडपंप एक आंगनवाड़ी भवन एक पुलिया से लेकर एक खरंजा लगवाया। यह 5 साल का विकास है। समस्त ग्राम वासियों से हाथ जोड़कर निवेदन है कि ऐसी सरकार और ऐसे विधायक को कभी वोट न दीजिए।

यह कहां केतू रघुवंशी ने मीडिया से

वीडियो वायरल होने के बाद रिजौदा निवासी केतू रघुवंशी से फोन पर बात की तो केतू ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि रिजौदा-साखनोर मार्ग के बीच तीन पुलिया पड़ती है तीनों पुलियाओं की ऊँचाई कम है। इसके चलते वरसात के दिनों में पानी पुलियाओं के ऊपर से बहता है। इसके चलते उन्हें अपने घरों में कैद रहना पड़ता है।

इस क्षेत्र की जनता ने क्षेत्र के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी तीनों पुलिया की ऊंचाई बढ़ाने की मांग की थी विधायक ने सभी ग्रामीणों को आश्वस्त भी किया था कि तीनों पुलिया की ऊंचाई जल्द ही बढ़ा दी जाएगी परंतु अब तक पुलियाओं की स्थिति जस की तस बनी हुई और बरसात का मौसम आने में भी ज्यादा माह नहीं बचे हैं विधायक ने अपना वादा पूरा नहीं किया है इसी के चलते उसने अपना विरोध कुछ इस प्रकार से व्यक्त कर दिया।

हालांकि केतू रघुवंशी का कहना है कि उनके गांव रिजौदा में विकास यात्रा पहुंची थी जहां विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने तीनों पुलियाओं की ऊंचाई बरसात से पहले बढ़वाने का आश्वासन दिया है।

इसके कुछ ही घंटो बाद युवक ने मार दी पलटी

बताया जा रहा है युवक केतु रघुवंशी के भोपू वाले वीडियो के बाद युवक ने पलटी मार दी,ओर कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थन में वीडियो जारी कर दिया। इस वीडियो में युवक का कहना है कि मे तो मजाक कर रहा था।
G-W2F7VGPV5M