Shivpuri News- 6 साल की मासूम का बलात्कार और हत्या करने वाले पर 10 हजार का इनाम, 4 संदिग्ध हिरासत में

NEWS ROOM
शिवपुरी।
करैरा अनुविभाग के बडौरा गांव से मिल रही है कि गांव में अपनी मां के साथ भागवत की कथा में गई 6 साल की मासूम के साथ मुंह में कपड़ा ठूंस कर बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी। मंदिर से गायब हुई मासूम का शव निर्वस्त्र अवस्था में खेत में मिला है। घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया था। इस संवेदनशील घटना के बाद शिवपुरी कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए। इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले को 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

पुलिस ने किया 4 लोगों को राउंडअप

इस घटना के बाद पुलिस ने 4 संदिग्ध लोगो को राउंउअप किया है। इन लोगों ने पूछताछ जारी है। इस घटना में पूरे क्राईम सीन में अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी पहचान का है। इस कारण यह मासूम उसके साथ चली गई। उसकी उम्र 30 साल की आसपास हो सकती है और यह अविवाहित भी हो सकता हो और नशे का आदि हो। इस सभी पॉइंट में ध्यान में रख पुलिस अपनी जांच में जुटी है।

विकास यात्रा में बिजी भाजपा, केवल प्रागीलाल जाटव पहुंचे पीड़ित के घर

इन दिनो भाजपा की विकास यात्रा निकाली जा रही हैं,इस यात्रा में भाजपा के नेता बिजी है। बताया जा रहा है कन्या पूजन करने वाले मुख्यमंत्री का कोई भी मंत्री या नेता अभी तक पीड़िता के घर नही पहुंचा है करैरा विधायक प्रागीलाल जाटव पीड़िता के घर पहुंचें है।
G-W2F7VGPV5M