SHIVPURI NEWS- सूने मकान मे चोरो का ग्रहप्रवेश, 5 लाख नगदी गायब, मकान खरीदने रखे थे

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पोहरी-शिवपुरी रेलवे क्रासिंग के पास एक सूने मकान में चोरों ने लाखों की चोरी कर चैलेंजेगी वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित ने इसकी लिखित शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है।

सिटी कोतवाली में चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे विशाल सोनी पुत्र राजेश सोनी ने बताया कि वह एक म्यूजिकल ग्रुप में ऑक्टोपैड बजाने का काम करता है। रविवार को वह घर पर ताला डालकर राजस्थान के देवरी में आयोजित भागवत कथा में गया हुआ था। घर पर कोई नहीं था परिवार के अन्य सदस्य कराहल स्थित घर पर थे।

सोमवार की शाम सात बजे पड़ोसी ने फोन पर बताया कि तुम्हारे घर का ताला और खिड़की टूटी हुई है। घर आकर देखा तो घर के भीतर सारा सामान बिखरा पड़ा था। कैमरे के बैग में 4 लाख 80 हजार रुपए रखे थे वह भी बैग में नहीं थे इसके अतिरिक्त 52 हजार की कीमत का एक ऑक्टोपेड, 25 हजार की कीमत की एक एलसीडी, कंबल रजाई तक चोरी हो चुके थे।

मकान लेने को जोड़ी थी पाई-पाई

विशाल ने बताया कि उसे एक मकान खरीदना था इसके लिए वह लंबे समय से पैसों को जोड़ता आ रहा था। कई परिचितों को पता भी था में एक मकान की तलाश में हूं। इसी उद्देश्य से मैने रविवार को घर पर लाकर पैसे रखे थे, रविवार की शाम मुझे घर वापस भी आना था लेकिन किसी काम के चलते वह शिवपुरी नहीं लौट पाया था। सिटी कोतवाली प्रभारी अमित भदौरिया का कहना है कि चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई है पुलिस मामले की तस्दीक में जुटी हुई है।
G-W2F7VGPV5M