Shivpuri News- 14 साल की नाबालिग अपने प्रेमी के साथ हुई फरार, मां को धक्का देकर रोते हुए छोड़ गई़: दूसरी बार भागी है

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी ऑफिस से आ रही हैं जहां एक मां तथा पूरा परिवार पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा। दरअसल मामला यह है कि 14 वर्षीय नाबालिग का हुआ 26 वर्षीय युवक से प्यार, जिसके बाद वह उस युवक के साथ फरार हो गई नाबालिग के माता पिता ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई, उसके बाद नाबालिग थाने में उपस्थित हुई और अपने माता पिता के घर वापस चली गई, लेकिन नाबालिग की मां जब पानी भर रही थी उस वक्त नाबालिग फिर से उसी युवक के साथ चली गई।

जानकारी के अनुसार ग्राम आरी थाना इंदार कोलारस के लोधी मोहल्ला की रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग अपने 28 साल के प्रेमी के साथ फरार हो गई। नाबालिग की मां ने बताया कि मेरी बेटी अपनी दादी के यहां रहती थी हमने उसे वहां भरोसे पर छोड़ रखा था उसके बाद हमें गांव वालों का और उसकी दादी के घर से फोन आने लगे थे कि तुम्हारी बेटी की हरकतें बिगड़ रही हैं वह किसी खेमराज पाल पुत्र ओमकार पाल उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम करारखेड़ा नाम के युवक के साथ उसका अफेयर चल रहा हैं, तू अपनी बेटी को यहां से ले जा।

तभी हम उसे दादी के यहां से वापस ले आये लेकिन वह 1 फरवरी 2023 को खेमराज के साथ भाग गई हमने फिर पुलिस थाना इंदार जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई उसके बाद इंदार थाने में वह उपस्थित हुई और हमारे साथ जाने को राजी भी हो गई।

रोता छोड़ गई मां को बेटी

नाबालिग कि मां ने बताया कि कुछ दिनों बाद बेटी को हम घर वापस ले आये थे तब उसने कहा था कि मां में अब कहीं नहीं जाउंगी। लेकिन वह रात के 3 बजे उठी और कहने लगी कि मां मुझे फ्रेस होने जाना हैं मैंने कहा ठीक है बेटा चली जा उसके बाद उसने मुझसे कहा कि मां मैं खाना बना लूं मुझे भूख लगी हैं तो मैंने कहा कि ठीक हैं बना ले, उस समय करीबन 5 बज रहे थे और उसके बाद वह बोलती है

कि मैं खाना खा लूं मां मैंने कहा कि खा लें, फिर सुबह सुबह नल आ गये, और में पानी भरने लगी मैंने सोचा कि मेरी बड़ी बेटी उसके साथ अंदर मौजूद हैं, लेकिन वह नहीं थी, वह घर के बाहर जाते हुए नजर आई और मैंने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं रूकी, फिर मैंने दौड़कर उसका पीछा किया तब वह बस मैं बेठ गई मैं भी वहां पहुंच गई और बस में बैठ गई, उसे बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी और मुझमें धक्का देकर भाग गई।

मैंने और मेरे पति ने फिर से थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई

नाबालिग की मां ने बताया कि मैंने और मेरे पति ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन काई फायदा नहीं हुआ। तो हम एसपी ऑफिस पहुंचे और पुलिस अधीक्षक से बेटी को वापस लाने कि गुहार लगाई।
G-W2F7VGPV5M