Shivpuri News- कलेक्ट्रेट पहुंचे 10 जनपद सदस्य, शासन की हर योजना पर भ्रष्टाचार की रिश्वत की रकम गिना दी

NEWS ROOM
अतुल जैन @खनियाधाना।
खनियाधाना जनपद के ग्राम पंचायत हर्सरा बामौरकला के पटवारी ग्रामीणों से नामांतरण और फौती नामांतरण में वसूली करने की शिकायत की गई है। बताया जा रहा है कि बिना लेनदेन के इस हल्के का पटवारी जनता के काम नही करता है। रिश्वत नही मिलने तक मामला लटका रहता है। स्थानीय स्तर पर पटवारी की 3 बार शिकायत कर चुके है लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। अब जनपद सदस्य ने कलेक्टर को एक शिकायती आवेदन सौंपा है। मांग की है पटवारी पर कार्रवाई की जाए और इस हल्के से हटाया जाए,वही शिकायत करने पहुंचे जनपद के सदस्यों ने मीडिया को शासन की योजनाओं में लगने वाली रिश्वत की रेट लिस्ट तक बताई।

खनियाधाना जनपद के जनपद सदस्य श्रीमती भागोबाई आदिवासी वार्ड क्रमांक 1,शोभाराम वार्ड 15,राजवती वार्ड 17,श्रीमती गीता वार्ड क्रमांक 18,जयकुँऊर वार्ड क्रमांक 19,रचना वार्ड क्रमांक 23 सहित 10 वार्ड के जनपद सदस्य कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी के पास पहुंचे सभी ने एक स्वर में बामौरकलां के पटवारी के बिना रिश्वत के काम नही करते है। निर्धन लोगों से फौती नामांतरण की रिर्पोट बिना रिश्वत नहीं बनाई जाती। वही जमीन के सीमांकन का तहसीलदार के आदेश के बाद भी बिना रिश्वत के नामांकन नही होता है। एसडीएम खनियाधाना को कई बार शिकायत की जा चुकी है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है।

वही जनपद में शासन की सभी योजना में जयराम बाबू के द्वारा बिना रिश्वत के काम नहीं होता है। सबंल में 30 से लेकर 50 हजार,समग्र आईडी 1 हजार,पात्रता पर्ची 1 हजार,शौचालय और पीएम आवास योजना में बिना दलालों के काम नहीं होता है। जनपद सदस्यों ने कहा कि इन दोनो कर्मचारियों के द्वारा भारी भ्रष्टाचार किया जाता है इन पर कार्रवाई होनी चाहिए। अगर इन पर कार्रवाई नहीं होती हैं तो हम धरने पर बैठ जाऐगें।
G-W2F7VGPV5M