Kolaras News- बेटी ने कर ली लव मैरिज, मायके पक्ष ने बोल दिया बेटी के ससुरालियों पर हमला, 5 घायल

NEWS ROOM
प्रदीप मोंटू तोमर कोलारस।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना क्षेत्र के पचावली गांव से आ रही है कि पचावली गांव में रहने वाली सोनम बाथम ने गांव के ही युवक से कोर्ट मैरिज कर ली थी। आज सोनम ओर उसका पति अपने घर आया था। सोनम के मायके पक्ष ने हथियारों से लैस होकर सोनम के ससुरालियों पर हमला कर दिया इस हमले में सोनम सहित पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोनम बाथम और गोपाल केवट को घास काटते काटते हो गया था प्यार

अस्पताल में घायल होकर आई सोनम बाथम उम्र 20 साल ने बताया कि वह जब आठवीं क्लास में पढती थी जब से अपनी मां के साथ मजदूरी करने जाती थी,वह अपनी मां के साथ घास काटने जाती थी। घास काटने के लिए गांव का ही गोपाल केवट भी आता था। घास काटते काटते दोनों में प्यार हो गया। शुरूवाती सालो में इस प्यार की भनक किसी को नहीं लगी।

लेकिन साल भर पूर्व हमारे प्यार की कहानी का पूरे गांव में पता चल गया। बात परिजनों तक पहुंची तो मरे घरवाले इस प्यार के खिलाफ थे। इस कारण सोनम और गोपाल गांव से भाग गए कुछ दिन राजस्थान के कोटा शहर में रहे,फिर शिवपुरी आकर कोर्ट मैरिज कर ली। सोनम ने बताया कि गोपाल के घर वालो ने मुझे बहू के रूप में स्वीकार कर लिया था और कहा तुम लोग शिवपुरी ही रहो। इस कारण गोपाल और में गौशाला में एक किराये के मकान में रहने लगे थे।

दादी को देखने गए थे गांव, तबीयत खराब थी

इस हमले में घायल हुए गोपाल ने बताया कि मेरी दादी धनिया बाईै की तबीयत खराब थी इसलिए हम आज सुबह अपने गांव गए थे। शाम के समय जब में अपनी दुकान पर गया वहां पापा और दादा भी थे में दादा से बात कर रहा था तभी हाथ में कुल्हाड़ी लिए मेरा साला सुनील आया और उसके सीधे दादा पर बार कर दिया जिससे उनकी टांग में चोट आई है। दादी पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे दादी का कान कट गया। साले के साथ मेरी सांस और सोनम की भाभी लाठी लेकर आई थी। उसने सोनम और मेरी मारपीट कर दी।

घायलों को जिला अस्पताल लेकर

गोपाल ने बताया कि इस हमले के बाद डायल 100 को सूचना दी गई,मौके पर पहुंची पुलिस को देख वह सभी लोग भाग गए। हम सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
G-W2F7VGPV5M