वरमाला के कार्यक्रम में बारातियों ने महिलाओं से अभद्रता की, दुल्हन के भाई का सिर फोड़ दिया- karera News

NEWS ROOM
करैरा।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग में आने वाले कस्बा दिनारा से मिल रही है कि दिनारा में गहोई धर्मशाला में शादी समारोह के दौरान बारात में आए दो युवक असभ्य भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। अभद्रता करने से रोका तो दोनों बारातियों ने दुल्हन के भाई पर सरिए से हमला कर दिया। बचाने आए उसके दोस्त पर भी हमला कर घायल कर दिया। दोनों घायलों को इलाज के लिए परिजन झांसी ले गए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक गहोई धर्मशाला दिनारा में कल्लन कुशवाह की बेटी पूजा की बुधवार की रात शादी की रस्में चल रहीं थी। वरमाला कार्यक्रम के दौरान बारात में आए दूल्हे के रिश्तेदार आलोक कुशवाह और बृजेश कुशवाह निवासी पुलिया मोठ जिला झांसी उप्र अभद्र भाषा में बात कर रहे थे। वरमाला में महिलाएं व बच्चियों का लिहाज करते हुए दुल्हन के भाई राहुल कुशवाह ने आकर दोनों को टोका।

इसी बात पर आलोक व बृजेश भड़क उठे। मुंहवाद बढ़ने के बाद आलोक व बृजेश ने दुल्हन के भाई राहुल पर सरिए से हमला कर दिया। सिर के पीछे चोट लगने से गहरा जख्म हो गया है। वहीं राहुल को बचाने आए दोस्त सलमान पठान पर भी दोनों ने हमला कर दिया। हमले में घायल राहुल व सलमान को परिजन इलाज कराने झांसी ले गए। वहीं रामकिशन कुशवाह को भी लाठी लगने से हल्की चोट आई है।
G-W2F7VGPV5M