कांग्रेस विधायक केपी सिंह ने शिक्षकों से पूछा कि आप लोग पढाने योग्य नही हो क्या- khaniyadhana News

NEWS ROOM
खनियांधाना।
शिक्षकों की समस्याओं को लेकर अतिथि शिक्षक और संविदा शिक्षकों का उत्कृष्ट विद्यालय के प्रांगण में शिक्षक मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में कांग्रेस विधायक केपी सिंह मुख्य अतिथि थे। विधायक महोदय ने शिक्षकों से पूछा कि आप लोग पढाने योग्य नही हो क्या,आपके बच्चे प्राइवेट स्कूल में क्यो पढते है। आप समाज की नींव है, आपको अपने कर्तव्य के विषय में भी सोचना चाहिए।

केपी सिंह ने कहा कि में विधान सभा के मंच पर आपकी बात को रखेगा जब विधायक सांसद आईएएस आईपीएस को भी पेंशन मिलती हैं तो शिक्षकों को क्यों नहीं? क्योंकि जब विधायक एक दिन के लिए भी बनता हैं तो उसको भी पेंशन मिलती हैं, तो फिर शिक्षकों को पेंशन बंद क्यों। अधिकारों की मांग करो यह अच्छी बात हैं लेकिन हमें अपने पद के अनुरूप अपने कर्तव्य का भी पालन करना चाहिए। यह बड़ी विडम्बना हैं कि शासकीय शिक्षकों के बच्चे भी प्राइवेट संस्थानों में पढ़ते हैं क्या आप लोग पढ़ने योग्य नही है।

क्या कारण हैं कि कुछ छात्र अपने गुरुओं का सम्मान नही करते हैं इस पर शिक्षकों को विचार करना चाहिए वही उन्होंने मंच पर बैठे संध्या के जिलाध्यक्ष स्नेह रघुवंशी से कहा कि 10 फरवरी को कांग्रेस पार्टी के भविष्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ जी बैराड़ में आ रहे हैं उनसे अपने पदाधिकारियों के के साथ जाकर मिलो ताकि वे 2023 के द्योषणा पत्र मे आपकी बात को रख सके।
G-W2F7VGPV5M