BJP नेता की सफारी कार ने नाश्ते का ठेले में मार दी टक्कर, बाल-बाल बचे नाश्ता करने आए लोग- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र के फिजिकल कॉलेज चौराहे से आ रही हैं जहां एक नशे में धुत्त सफारी कार के ड्राइवर ने एक नाश्ते का ठेला लगाने वाले में टक्कर मार दी। गनीमत रही कि कार ठेले से नहीं टकराई नहीं तो ठेले पर रखी खोलते तेल की कढ़ाई फैलने से लोग गर्म तेल से जल सकते थे।

जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 9ः00 बजे एक सफारी कार का ड्राइवर नशे सफारी को लहराते हुए आया और सड़क किनारे खड़े एक चाट का ठेला लगाने वाले गौरी शंकर से जा टकराया। चाट का ठेला लगाने वाले ने बताया कि सफारी का ड्राइवर नशे में चूर था। उसने अपने वाहन से मुझे टक्कर मार दी। गनीमत रही कि सफारी वाहन चाट के ठेले से नहीं टकराया नहीं तो ठेले पर रखी गर्म तेल से भरी कढ़ाई के फैलने से मेरा स्टाफ सहित नाश्ता करने आए लोग झुलस सकते थे।

सफारी वाहन किसी बीजेपी नेता का बताया गया है वाहन पर बीजेपी का झंडा भी लगा हुआ था नाश्ते के ठेले के पास रुकी सफारी वाहन का ड्राइवर नशे में इतना धुत्त था कि वह वाहन में ही बेहोशी के हाल में पड़ा हुआ था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फिजिकल थाना पुलिस ने नशे में धुत्त युवक को अपने साथ पहले थाने ले गई जहां उसका मेडिकल कराया जा रहा है। नशे में धुत्त ड्राइवर ने अपना नाम संदीप बताया है।
G-W2F7VGPV5M