साले साहब को गुड नाईट बोल कर सोया जीजा पर मॉर्निंग में मरा मिला, जांच शुरू- Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग में बैराड थाने की सीमा में आने वाले गांव गूँगरपट्टी में एक 55 वर्षीय अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अधेड़ अपने साले के साथ एक रिश्तेदारी में आया था। मृतक अपने साले को गुड मॉर्निंग बोलकर सोया था लेकिन उसकी मॉर्निंग गुड नही हुई वह मरा मिला। बैराड़ पुलिस ने इस मामले में लाश का पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम गोधरी मे रहने वाला मथुरा प्रसाद उम्र 55 साल अपने साले मुन्ना गिरी के साथ गुरुवार की शाम अपनी रिश्तेदार रिश्तेदार दिव्यांश गोस्वामी के यहां ग्राम गूँगरपट्टी में आए थे।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात जीजा मथुरा प्रसाद गिरी ओर साले मुन्ना गिरी गोस्वामी ने रात में खाना और सो गए। जब मुन्ना गिरी सुबह सोकर उठा तो मथुरा प्रसाद नही उठे,बहुत देर तक जब मथुरा प्रसाद नही उठे तो मुन्ना गिरी ने उठाने का प्रयास किया तो कोई हलचल नही हुई। मथुरा प्रसाद बेहोशी की हालत में थे।

बताया जा रहा है कि रिश्तेदार बेहोश मथुरा प्रसाद को बैराड अस्पताल लेकर गए तो वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मथुरा प्रसाद की लाश का पीएम कराते हुए इस मामले में मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M