नौहरीकलां की गिन्नी को उसके भाई ने 2 लाख में बेच दिया, पति ने लगाए आरोप, SSP को शिकायत- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी सिटी कोतवाली की सीमा में आने वाले नौहरीकलां निवासी केदारी जाटव ने एक शिकायती आवेदन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवपुरी का सौंपा है। युवक ने अपने साल पर ही अपनी पत्नी को बेचने का आरोप लगाया है साथ मे कहा कि पत्नी जब घर से गई थी जब घर में रखे 2 लाख भी ले गई।

केदारी जाटव पुत्र सीरिया जाटव निवासी नौहरीकलां ने मीडिया को बताया की उसकी पत्नी गिन्नी जाटव को उसका भाई बंटी व पुत्र गरीबा जाटव निवासी ग्राम मोहराई थाना कोलारस मायके ले गया था। ज़मीन बेचकर 2 लाख रुपए रखे थे,वह पैसे भी ले गई हैं और उसके साले ने उसकी पत्नी गिन्नी जाटव जेश जाटव पुत्र जोका जाटव निवासी मजोला तहसील थाना जिला बारां को 2 लाख में बेच दिया हैं,जिसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई गई।

युवक ने बताया की कोतवाली पुलिस मेरे साथ ब्रजेश के घर गई जहां ब्रजेश नहीं मिला लेकिन पत्नी गिन्नी जाटव मिल गई,8 फ़रवरी को पत्नी को लेकर कोतवाली पुलिस थाने लेकर आई। लेकिन परिवार बालों को पत्नी से नहीं मिलने दिया,और पत्नी को छोड़ दिया,युवक ने बताया की जो व्यक्ति पत्नी को ले गया हैं वो भी शहर में ही था।

युवक ने बताया की पत्नी को सुपुर्द नहीं किया गया साथ ही रुपए भी बरामद नहीं किए गए. जिसके कारण हम काफ़ी परेशान बने हुए है। युवक ने SSP से मांग की हैं की उस पत्नी को वापस दिलाया जाए, और साले सहित खरी युवक पर कार्रवाई की जाएँ।
G-W2F7VGPV5M