SP अंकल की इस कार्रवाई से बच्चे खुश, चोर गिरफ्तार-11 साइकिल बरामद- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी सिटी कोतवाली पुलिस ने साइकिल चोर को पकड़ा है। उक्त चोर से पुलिस ने 11 साइकिल बरामद की है। इस मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को किसी व्यक्ति द्वारा फोन पर सूचना दी गई कि शिवपुरी नगर में से साइकिल की हो रही लगातार चोरियों को करने वाला एक लड़का सिह निवास पुल के पास चोरी की एक साइकिल लेकर बेचने के लिये खड़ा है।

इस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ने कार्यवाही संबंधी आवश्यक निर्देश प्रवीण भूरिया एएसपी एवं अजय भार्गव डीओपी शिवपुरी को दिये गये अधिकारियों सूचना से निरीक्षक कोतवाली अमित भदौरिया को अवगत कराकर तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिये गए. तत्संबंध में निरीक्षक भदौरिया द्वारा उनि० सुमित शर्मा उनि० आदित्य राजावत, सउनि० अमृतलाल प्र०आर० 142 नरेश यादव, आर0 209 भूपेन्द्र यादव आर0 अजीत राजावत, आर0 अजय यादव द्वारा सूचना पर से कार्यवाही करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से शहर में से चोरी 11 साइकिल बरामद की गयी है।

आरोपी से पूछताछ जारी है एवं अन्य चोरी तथा सायकिलों के और बरामद होने की उम्मीद है। पुलिस की इस कार्रवाई पर से शहर के वह बच्चे खुश होंगे जिनकी यह साइकिल चोरी हुई होंगी।
G-W2F7VGPV5M