Shivpuri News- छत्री क्षेत्र में कोलारस के लड़के ने अंडर एज लड़की को चांटे मारे, आपराधिक मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी
। खबर शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र से आ रही है कि फिजिकल थाने की सीमा ने निवास करने वाली नाबालिग छात्रा की टयूशन पर साथ पडने वाले एक स्टूडेंट ने मारपीट करते हुए परिजनों के जान से मारने की धमकी दे डाली। छात्रा के साथ मारपीट करने वाला लडका कोलारस का बताया जा रहा हैं। फिजिकल थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुंसार फिजीकल थाना क्षेत्र छत्री क्षेत्र की रहने वाली 17 साल की नाबालिग छात्रा ने फिजीकल थाना पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि 24 जनवरी के शाम 4 बजे में अपने घर के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान कोलारस नगर का रहने वाला एक लड़का मेरे पास आया और मुझसे बात करने लगा। चूंकि उक्त लड़का मेरी ट्यूशन में ही पड़ता था तो कभी कभार मेरी उससे जनरल बात हो जाती थी। कई दिनों से मेरी उससे बात नहीं हुई थी। लेकिन 24 जनवरी की शाम उसने मुझसे बात करना चाही। जब मैंने उससे बात नहीं की तो वह भड़क गया।

घर के बाहर गालों पर मारे चांटे, जान से मारने की दी धमकी

नाबालिग छात्रा ने बताया कि जब मैने उस लड़के से बात नहीं कि उसने मुझे गालियां देना शुरू कर दिया। जब मैने गालियां देने से रोकना चाहा तो उसने मेरे गाल पर कई तमाचे जड़ दिए और आगे अगर बात नहीं की तो मेरे परिजनों को जान से खत्म करने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया।

नाबालिग छात्रा ने बताया कि लड़के के धमकी से में बहुत डर गई थी फिर भी परिजनों की जान का खतरा बना हुआ था। इसी लिए मैने अपने साथ हुई घटित हुई घटना के बारे में अपने दादाजी को सब कुछ बता दिया। इसकी शिकायत मेने अपने दादाजी के साथ फिजीकल थाने में पहुचकर दर्ज कराई है। फिजिकल पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मारपीट सहित धमकाने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M