पति की आशिकी के कारण पत्नी ने खाया जहर, पति अस्पताल की जगह नदी में डूबाने ले गया- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिला चिकित्सालय से मिल रही है कि एक 24 वर्षीय विवाहिता ने जहर गटक लिया जिससे उसकी हालत खराब होने पर इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। विवाहिता ने बताया कि उसके पति का अफेयर किसी के साथ चल रहा है इस कारण उसके साथ मारपीट की इस कारण उसके साथ मारपीट की। जानकारी मिल रही है कि पत्नी के जहर खाने के बाद उसको अस्पताल न ले जाते हुए उसे नदी में डुबोकर मारने के लिए ले गया,जब राहगीरों ने देखा तो पीड़िता को छुडकार उसे थाने ले गए जहां से उसे शिवपुरी अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया।

रूबी जाटव उम्र 20 वर्ष प्रेम नारायण जाटव निवास खोड ने बताया कि उसकी शादी 6 साल पूर्व अपनी बडी बहन के देवर से प्रेमनारायण से लव मैरिज की थी। शादी के 2 साल पता चला कि उसका किसी दूसरी लड़की से अफेयर चल रहा है,इसका वह विरोध करती तो वह दारू के नशे में अक्सर उसकी मारपीट करता रहता था।

रूबी ने बताया कि उसकी मां ने चार माह पहले एक मोबाइल दिया था जिसे उसका पति कही गुम कर आया,आज सुबह जब मैंने उस फोन के विषय में पूछा तो मेरी मारपीट कर दी,तो गुस्से में जहर पी लिया।

नदी में डुबोकर मारना चाहता था

रूबी की बडी बहन ने बताया कि छोटी बहन के घर में सास अकेली थी। देवर दारू के नशे में था वह रूबी के जहर खाने के बाद अस्पताल नहीं ले गया बल्कि पास में एक नदी है उस पर ले गया की आज तेरे को जान से ही मार दूंगा और रूबी को नदी मे डूबाने का प्रयास करने लगा वही तो गांव के लोग निकल रहे थे तो उन्होंने रूबी को प्रेमनारायण से छुड़ाया और थाने ले गए जहां से रूबी को अस्पताल भेजा गया,रूबी के साथ उसकी बड़ी बहन आई है।

रूबी को अपने बेटे की चिंता

रूबी ने बताया कि शादी के बाद उसके यहां दो बच्चे है,बडा बेटा है जिसकी उम्र 4 साल है वही छोटी बेटी उम्र 3 साल है बेटी मेरे साथ है लेकिन बेटा उसके पास है वह नशे में उसके साथ मारपीट कर सकता है।