सरपंच को घर पर खाने का निमंत्रण दिया तो बंदूक चला दी, पत्नी सहित लट्ठों से मारपीट- Shivpuri News

शिवपुरी।
मैने सरपंच को घर खाने का निमंत्रण दिया तो उसने मुझे गालिया देना शुरू कर दिया,जब मैंने मना किया तो सरपंच ने मुझ पर फायर कर दिया,इसके बाद उसने अपने परिवार को बुला लिया और बुलेरो गाडी में मुझे पटक कर घर ले जाकर मारपीट कर दी। दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर भी कर दिए। अमोला पुलिस ने सामान्य मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। सरपंच का परिवार अभी भी हमें डरा रहा है। यह कहना था जनसुनवाई में एसपी ऑफिस आए करैरा के अमोला थाना सीमा के गांव में रहने वाले सिरनाम कुशवाह का।

करैरा अनुविभाग के अमोला थाने में आने वाले गांव दिदावली मडैयन सिरनाम पुत्र उदय राज कुशवाह उम्र 42 ने बताया कि 14 जनवरी संक्रांति के दिन में गुडडा की दुकान पर खड़ा था तभी सिलानगर का सरपंच शालिकराम कुशवाह आ गए मैंने कहा कि चलो घर पर खाना खा लो,इतना सुनकर सरपंच गाली गलौज करने लगा मैंने मना किया तो उसने अपने लड़के को फोन लगया। सरपंच के फोन लगाने पर उसका लडका सुरेन्द्र कुशवाह,पुष्पेंद्र कुशवाह सहित 3 लोग अपनी बुलोरो गाडी से आ गए।

उन तीनों ने सीधे लाठियो से मेरी मारपीट कर दी। जिससे मेरे यहां काफी चोटें आई है,मुझे बचाने के लिए मेरा भाई रामनिवास पत्नी फुलवती आई तो उनकी भी लाठियों से मारपीट कर दी। सरपंच शालिकराम का मन नही भरा तो उसने मेरे उपर फायर कर दिया,लेकिन किस्मत से में बच गया,उसके बाद सरंपच ने दशहत फैलाने के लिए हवाई फायर भी कर दिए।

पकड़कर बोलेरो में पटका

सोनेराम ने बताया कि मैने पुलिस में रिपोर्ट करने की बात कही तो आरोपियों ने मुझे अपनी बोलेरो गाडी में पटका और अपने घर ले गए और मेरे साथ मारपीट कर दी। ग्रामीणों ने मुझे बताया मैंने अमोला पुलिस में जाकर रिपोर्ट की तो पुलिस ने सामान्य धाराओं में मारपीट का मामला दर्ज कर लिया।

सोनेराम के परिजन SP के यहां अस्पताल से लेकर आए

बताया जा रहा है कि इस मारपीट के बाद सोनाराम का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। सोनेराम के परिजन उसे टांग कर एसपी शिवपुरी को शिकायत करने के लिए लिए लाए थे। चादर में लिपटे सोनाराम को एसपी ऑफिस में लाकर जमीन पर पटक दिया था जहां सोनेराम ने मीडिया से बात की। उसने एसपी साहब से गुहार लगाई है कि सरपंच का आतंक है वह मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ कुछ भी कर सकता है मुझे न्याय दिया जाए।