स्मैक के ओवरडोज से सलमान खान की मौत, मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल में तोड़ा दम- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में लगातार स्मैक करने वाले युवाओं की संख्या बढ़ती ही जा रही है। स्मैक का नशा करने से कई तो अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं,लेकिन फिर भी स्मैक करने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं शहर के देहात थाना क्षेत्र के पीएसक्यू लाइन में, जहां एक 17 वर्षीय युवक स्मैक का शौकीन हो चुका था। जिसके कारण युवक की अचानक तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद परिजन युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से युवक को मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया था। उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार शहर के देहात थाना क्षेत्र के पीएसक्यू लाइन का रहने वाला 17 साल का सलमान खान स्मैक का शौकीन हो चुका था। बीती शाम सलमान की तबियत बिगड़ गई। परिजन सलमान को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे। जहां से सलमान को मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया था। उपचार के दौरान सलमान ने दम तोड़ दिया।

सलमान के पिता इकबाल ने बताया कि उनका बेटा सलमान गलत संगत में पड़कर स्मैक का नशा करने लगा था। सलमान को कई बार समझाया था कि स्मैक एक दिन उसकी जान लेकर छोड़ेगी। लेकिन सलमान स्मैक की पूरी तरह से गिरफ्त में था। सलमान के संपर्क में ऐसे लोग थे, जो उसे स्मैक उपलब्ध करा देते थे। फिर वहीं हुआ जिसका डर उन्हें था, स्मैक ने उसके बेटे की जान ले ली।

गौरतलब है कि देहात थाना क्षेत्र में स्मैक का चलन युवाओं में सबसे ज्यादा है। अबतक कई वीडियो स्मैकियों के स्मैक लेते हुए जारी हो चुके हैं। जिसमें युवा सहित युवतियां स्मैक का डोज लेते हुए दिखाई दिए हैं। स्मैक के कारण शिवपुरी में मौत का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई युवा स्मैक के नशे के आदि होने के बाद अपनी जान गवा चुके हैं।
G-W2F7VGPV5M