पुलिस ने चोरों से बरामद किए 11 लाख के 73 मोबाइल, उनके मालिकों तक पहुंचाऐ- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी पुलिस ने नए साल पर लोगों को दिया तोहफा, एसपी राजेश सिंह चंदेल ने जिलेभर के अलग अलग स्थानों से चोरी हुए साढ़े 11 लाख रुपए कीमत के 73 मोबाइल बरामद कर असली मालिकों को सौंपे।

एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि जिले से चोरी हुए 73 मोबाइलों को पुलिस ने दिल्ली, आगरा, फतेहपुर सहित अन्य शहरों से बरामद किए हैं। जिन लोगों के मोबाइल चोरी हुए थे। उन्हें नववर्ष के वर्किंग डे के पहले दिन पुलिस ने सूचना देकर पुलिस कंट्रोल रूम बुलाया और उनके मोबाइल सुपुर्द किए। बरामद मोबाइलों में से कुछ मोबाइल ऐसे भी थे, जो पन्ना सहित अन्य क्षेत्रों से चोरी होने के बाद उन्हें शिवपुरी में ऑपरेट किया जा रहा था। इन्हें भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं और अन्य जिलों में रहने वाले मोबाइल मालिकों को भी शिवपुरी बुलाकर उन्हें वह मोबाइल वापस किए हैं।

गुम मोबाइल पाकर झलकी खुशी

लंबे समय बाद जब मोबाइल मालिकों को उनके चोरी हुए मोबाइल वापस मिले तो उन सभी लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

छात्रा मुस्कान गौड़ ने बताया की एक माह पहले मेरा मोबाइल कोचिंग जाते वक्त गिर गया था। कुछ दिन पहले पापा ने 13 हजार रुपए का नया मोबाइल दिलाया था। खोए हुए मोबाइल की शिकायत साइबर सेल में दर्ज कराई थी। आज खोया हुआ मोबाइल पाकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।

पोहरी कस्बे की रहने वाली पूजा शर्मा ने बताया कि 6 माह पहले में अपने बीमार बच्चे को दिखाने जिला अस्पताल आई थी इसी दौरान मेरा मोबाइल चोरी हो गया था।

करैरा के रहने वाले नीरज अहिरवार ने बताया कि 11 माह पहले खनियाधाना पसली में एक कार्यक्रम में शामिल होने गया हुआ था। इसी दौरान डीजे पर सो गया था। वहीं से उसका मोबाइल चोरी हो गया था।

शिवपुरी न्यायालय के वकील प्रवीण त्रिपाठी का भी 5 माह पहले मोबाइल गिर गया था।
G-W2F7VGPV5M