Shivpuri News- नवविाहिता का अपहरण कर दो माह तक सामूहिक बलात्कार,बस खाने को देते थे ताकि जिंदा रहे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आ रही है कि नरवर क्षेत्र की रहने वाली एक नवविवाहिता का अपहरण रिश्ते में लगने वाले मामा ने अपने साथियों के साथ मिलकर कर लिया और उसे 2 माह तक बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। नवविवाहिता की थाने में सुनवाई नहीं की इस कारण आज एसपी ऑफिस आवेदन पहुंची थी जिससे आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा सके।

नरवर तहसील की हरदौल का पुरा निजामपुर की रहने वाली 22 वर्षीय नवविवाहिता ने बताया कि लगभग 2 माह पूर्व जब वह अपने मायके में आई थी और उसका परिवार खेत पर गया था तभी उसका अपहरण रिश्ते में लगने वाले मामा मुकेश गौड़ निवासी गडीखेरे तहसील चिनौर और साथी मनोज किरार निवासी भितरवार,अजय बाथम पुत्र मुन्ना बाथम निवासी सांसन तहसील भितरवार बलपूर्वक कट्टे की नोक पर घर से उठाकर मनोज किरार की आलटो किरार की गाडी से कर लिया।

पीड़िता ने बताया कि मुकेश गौड़ उसकी मां का मुंहबोला भाई है उसका हमारे घर पर आना जाना था। अजय बाधम और उसके साथियों ने उसे जंगल में स्थित एक कमरे के मकान में बंधक बनाकर रखा था। इन सभी लोगो ने 2 माह तक सामूहिक रूप से बलात्कार किया। पीडिता ने बताया कि वह 14 जनवरी की रात बड़ी मुश्किल से इन लोगों के चंगुल से मुक्त होकर अपने घर आई और पूरा घटनाक्रम बताया।

पीडिता के अनुसार उसकी तबीयत अधिक खराब हो गई थी। मगरौनी पुलिस चौकी में मामला दर्ज कराने गए तो वहां उनकी कोई सुनवाई नहीं की गई ना ही नरवर थाना पुलिस ने मदद की। आज इसी मामले को लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने का आवेदन एसपी शिवपुरी का सौंपा है।

बस खाने को देते थे, ताले में रखते थे

पीडिता को एसपी आफिस के बाहर मीडिया को बताया की उसे दो माह तक एक कमरे नुमा मकान में रखा। प्रतिदिन इन आरोपियों में से आकर उसके साथ बलात्कार किया जाता था। काफी विरोध करने के बाद भी मुझे प्रताड़ित किया जाता रहा है,बस जिंदा रहने को खाना दिया जाता था बाकी समय में एक कमरे में बंद रहती थी।

एक भी नहीं हुआ है शादी को मायके से अपहरण

पीडिता की मां ने बताया कि बेटी की शादी को एक साल भी नही हुआ है उसकी सुसराल करैरा के पास फतेहपुर गांव में हुई थी,दामाद किराने की दुकान करता है। बेटी घटना के कुछ पूर्व ही मायके आई थी।

घर वापसी के बाद फिर पीडिता को उठाने आ गए आरोपी

आवेदन के अनुसार पीड़िता के मायके हरदौल पुरा में यह सभी आरोपी फिर उसका अपहरण करने आ गए लेकिन परिवार जन एकत्रित हो गया जिस कारण वह भाग खड़े हुए। इस मामले की सूचना मगरौनी चौकी को दी गई,इसके बाद भी कार्रवाई नहीं की गई।