Shivpuri News- समधीजी का माफी नामे वाला वीडियो वायरल, डैमेज कंट्रोल की कोशिश में मंत्री सुरेश राठखेड़ा

शिवपुरी।
पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के समधी जगदीश धाकड़ ने शराब के नशे में गाली गलौच करने के मामले में सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है। जिसमें वह नशा करने की बात स्वीकार करते हुए कह रहे हैं कि उनसे गलती हो गई है और भविष्य में यह गलती कभी नहीं दोहराई जाएगी।

जिन लोगों को भी वह गाली दे रहे थे, वह सभी उनके सम्मानीय है और उनके इस आचरण से जिन लोगों को भी ठेस पहुंची है। वह उन्हें माफी दें। यह वीडियो जगदीश धाकड़ ने क्षत्रिय समाज द्वारा दर्ज कराई एफआईआर के बाद जारी किया है।

जगदीश धाकड़ ने क्षत्रिय, वैश्य और ब्राह्मण के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हुए थाने पर पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के समक्ष उत्पात मचाया था। इस दौरान उन्होंने केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को भी गालियां दी थीं। इस घटनाक्रम के बाद राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा की काफी किरकिरी हुई थी।

यह मामला लगातार तूल पकडता जा रहा है। पोहरी विधानसभा से लोग सोशल पर केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर का फोटो पोस्ट कर लिखने लगे थे कि अपशब्दों का प्रयोग नरेन्द्र सिंह तोमर के लिए भी किया गया था। यह गालिया मंत्री जी को आगामी विधानसभा में भारी पड सकती थी,इसलिए मंत्री जी के द्वारा डैमेज कंट्रोल करने के लिए यह माफीनामा वीडियो वायरल किया गया है।

अब यह तीनो स्वर्ण जाति कितना मंत्री जी को माफ करेगी यह तो चुनाव के समय ही पता चलेगा। क्यो की जनता की असली ताकत वोट होती है और वह माफीनामे पर फिसल जाएगा या चुनाव के समय भी इन गोलियों को याद रखकर एंटी वोटिंग करेगा।