अंतर विभागीय क्रिकेट: वन विभाग ने हराया कोषालय को, महिला बाल विकास ने पटका लोक निर्माण को- Shivpuri News

शिवपुरी।
श्रीमंत माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर शिवपुरी में आज से मण्प्रण् लिपिक वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ जिला शिवपुरी के तत्वाधान में खेल और युवा कल्याण विभाग के सहयोग से अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में महिला बाल विकास विभाग ने लोक निर्माण विभाग को तथा दूसरे मैच में वन विभाग ने जिला कोषालय की टीम को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

पहले मैच में टास जीत कर लोक निर्माण विभाग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में 92 रन बनाए। जिसमें मनोज ने 40 व रविश भटनागर ने 16ए राजकुमार ने 16 रन बनाए। महिला बाल विकास विभाग की ओर सर्वाधिक विकेट 03 नरेश ने प्रमोद, सुनील व मनीष ने 02-02 विकेट लिये। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी महिला बाल विकास विभाग की ओर अभिषेक 32 रन एवं देवेन्द्र सुन्दरियाल ने 18, नीरज ने 17 रन की बदौलत महिला बाल विकास विभाग ने 08 ओवर में ही 08 विकेट से मैच जीत लिया।

दूसरे मैच के दौरान जिला कोषालय की ओर से मनु ने 20 रन, मोहित ने 19 रन की बदौलत 89 रन बनाए। वन विभाग की ओर से सर्वाधिक विकेट 05 विकेट लिये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी वन विभाग की टीम ने नीतीश ने 20 रन, जयन्द्र ने 26 रन बनाकर यह मैच जीत लिया।

पहले मैच में महिला बाल विकास के अभिषेक एवं दूसरे मैच में आशीष समाधिया मैन ऑफ द मैच रहे। आज के मैचों के मुख्य अतिथि एसडीएम राजस्व गणेश जयसवालए डिप्टी कलेक्टर अंकुर गुप्ताए जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी डॉण्केण्केण्खरेए क्रिकेट अकादमी के कोच श्री अरुण कुमार सिंह, लिपिक संघ के जिलाध्यक्ष हिम्मत सिंह सोनवारए संरक्षक श्री गिरीश मिश्रा उपस्थित रहे।