फोरलेन पर तमन्ना होटल पर गुर्जरों का हमला, पूर्व पार्षद गंगू सहित भाई पिता और स्टॉफ अस्पताल में भर्ती- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र में फोरलेन पर स्थित तमन्ना होटल से आ रही है कि समान देने के विवाद में मझेरा के गुर्जरों ने होटल पर हमला कर दिया। इस हमले में होटल संचालक भाई पिता सहित स्टाफ के साथ लठठो से जमकर मारपीट की। इस घटना में 4 चार लोग घायल हुए है। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार मझेरा फोरलेन पर स्थित तमन्ना होटल पर आज सुबह 8 बजे रंजीत गुर्जर निवासी मझेरा तमन्ना होटल पर सामान लेने पहुंचा,नौकर ने समान देने से मना किया कहा कि सेठ जी नहीं है किसी को भी उधार समान देने से मना कर दिया है। इस रंजीत गाली गलौज करके चला गया।

अस्पताल में भर्ती इस हमले में घायल हुए धर्मेन्द्र राठौर ने बताया कि दोपहर में 3 बजे में मेरा बडा भाई अशोक राठौर उर्फ गंगू पूर्व पार्षद और पिता शंकर लाल राठौर,देवेन्द्र होटल के बहार बैठे हुए थे। तभी अचानक से बोलेरो गाडी और मोटरसाइकिल से मझेरा का रहने वाला रंजीत गुर्जर,राजेश,फौजी सहित 2 दर्जन लोग जिनमें से कुछ भगोरा गांव के भी थे सभी होटल पर आए और अचानक हम पर लठ और तलवारों से हमला कर दिया।

इस हमले को देख होटल पर उपस्थित इरफान खान और स्टाफ बीच बचाव में आ गया। इन सभी लोगो ने हम सभी पर जमकर लठ्ठ मारे तलवार मारी। इससे भी उनका मन नहीं भरा तो होटल पर खडी बोलेरो पर भी लठ्ठ मारे जिससे उसके कांच टूट गए,गेट तोड़ दिए।

इस हमले में चार लोग घायल हुए है। सभी घायलों के सिर फट गए किसी का हाथ टूट गया और मंदी चोटे आई है। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। यह पूरी घटना होटल पर लगे कैमरे में कैद हुई है जिसमें सभी हमलावर स्पष्ट रूप से दिख सकते है। खबर लिखे जाने तक घायलों के बयान लेने देहात थाना पुलिस अस्पताल पहुंच गई थी।