Shivpuri News- पुलिस की टीम ने कलेक्टर इलेवन को हराया फाइनल में, मैन ऑफ द सीरीज बने आसिफ खान

शिवपुरी।
शिवपुरी में आयोजित श्रीमंत माधवराव सिंधिया, जिला खेल परिसर में पिछले दिनो से म.प्र. लिपिक वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ जिला शिवपुरी के तत्वाधान में खेल और युवा कल्याण विभाग के सहयोग से अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, जिसका फाइनल मुकाबला पुलिस विभाग एवं कलेक्ट्रेट एकादश के बीच खेला गया।

आज के फाइनल मैच के मुख्य अतिथि कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक,राजेश सिंह चंदेल रहे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ने दोनों ही टीमों से परिचय प्राप्त कर खेल को खेल भावना से खेलने हेतु प्रेरित किया। कलेक्ट्रेट इलेवन ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। पुलिस विभाग की ओर से मैच की शुरुआत अच्छी नहीं रही, उसके ओपनर बेस्टमेन सस्ते में आउट होने से निर्धारित 15 ओवर में मात्र 138 रन का ही स्कोर बना सकी।

पुलिस विभाग की ओर से सुरभि ने 34 रन,सोनू के 48 रन, संजीव के 21 रन की बदौलत 138 रन ही बना सकी। कलेक्ट्रेट इलेवन की ओर से अरुण ने 1, रीतेश ने 3 गणेश जायसवाल ने 2 विकेट लिये। पुलिस विभाग के 139 रनों का पीछा करने उतरी कलेक्ट्रेट इलेवन की पूरी टीम 14 ओवर में 103 रन बनाकर आउट हो गई। कलेक्ट्रेट इलेवन की ओर से आसिफ ने 27, सतेन्द्र गुर्जर ने 20, रितेश दुबे ने 24 रनों का योगदान दिया। पुलिस विभाग की ओर से मनीष्ठ वरिष्ठ ने 3, आलोक ने 3 नीरज ने 1 विकेट लिया।