Shivpuri News- भाजपा नेता को तेंदुआ फैमिली शिकार करते मिल गई, वीडियो वायरल

शिवपुरी।
शिवपुरी के माधव नेशनल पार्क में इस माह में तीन बाघ आने हैं। लोग बाघों के दीदार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन बीते कुछ दिनों से लगातार तेंदुओं के देखे जाने की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। बीते रात फिर एक बाद तेंदुए का जोड़ा कैमरे में कैद हुआ है। मादा और नर तेंदुए के विचरण का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

तेंदुए के जोड़े को किया कैमरे में कैद

जानकारी के भाजपा नेता राम वर्मा बीते रात नरवर से भोपाल के लिए अपनी कार से रवाना हुए थे। इसी दौरान नरवर.शिवपुरी मार्ग पर पटपरा क्षेत्र में एक मादा और एक नर तेंदुए को एक साथ देखा गया। तेंदुए का जोड़ा शिकार को फिराक में घात लगाए बैठा हुआ था। इसके बाद शिकार तेंदुए की पकड़ से दूर होते ही तेंदुए का जोड़ा विचरण करते हुए देखा गया। यह पूरी घटना भाजपा नेता राम वर्मा ने अपने कैमरे में कैद कर ली।

गौरतलब है कि माधव नेशनल पार्क में तेंदुओं को संख्या में इजाफा होता दिखाई दे रहा है। नेशनल पार्क के आंकड़ों के माने तो नेशनल पार्क में 150 से भी ज्यादा तेंदुए है। इनकी संख्या तेजी से बढ़ रही है।

पिछले एक सप्ताह के भीतर तेंदुओं के देखे जाने की यह तीसरी घटना है। वीडियो में एक तेंदुए का जोड़ा जंगल में विचरण करते हुए दिखाई दे रहा है इससे पहले एक मादा तेंदुआ अपने शावक के साथ जंगल में विचरण करती हुई देखी गई थी।