Shivpuri News- भाई का इलाज कराने निकली 15 साल की नाबालिग अपने लालमाटी वाले बॉयफ्रेंड खान के साथ फरार

कोलारस
। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग की लुकवासा चौकी की सीमा में आने वाले गांव से आ रही हैं कि अपने छोटे भाई का इलाज कराने घर से निकली नाबालिग अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई। परिजनों को तलाशने के बाद जब नाबालिग नहीं मिली तो मामला लुकवासा पुलिस चौकी में दर्ज कराया। पुलिस ने नाबालिग के लालमाटी वाले बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार विजयपुरा निवासी एक 15 साल की किशोरी बीते रोज अपने 10 साल के भाई के साथ अपने गांव से लुकवासा में इलाज कराने टैक्सी से आई थी। पिता पीछे से ट्रेक्टर से आ रहे थे। तभी किशोरी अपने भाई को लेकर डॉक्टर के यहां पहुुंची और भाई से बोली कि तू यहां बैठ पिताजी आ रहे है तब तक में 10 मिनट में आ रही हूं। उसके बाद किशोरी वहां से चली गई परंतु लौटकर नहीं आई।

उसके बाद किशोरी के पिता डॉक्टर के यहां पहुंचे और छोटे भाई से पूछा तो उसने बताया कि दीदी उसे यहां बिठाकर 10 मिनट में लौटने की बोलकर गई है। परंतु वह वापस नहीं लौटी। जिसके चलते परिजनों ने हर संभब जगह किशोरी की तलाश की। परंतु किशोरी का कही कुछ पता नहीं चला।

उसके बाद परिजनों ने जब पता किया तो सामने आया कि किशोरी का शिवपुरी के लालमाटी पर निवासरत अरमान खान के साथ अफेयर चल रहा था। उक्त आरोपी भी उसी समय से घर से गायब है। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के नाबालिग होने के चलते आरोपी के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।