नाबालिग बच्चियों के साथ जंगल में बलात्कार, ब्लीडिंग होते देख मां ने पकड़ लिया- Pichhore News

NEWS ROOM
बामौकरलां।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौर कलां थाना सीमा में आने वाले गांव सुलारपुर से आ रही है कि गांव में निवासरत 2 नाबालिगो के बलात्कार का मामला सामने आया है। दोनो नाबालिग का बलात्कार गांव के ही एक किशोर ने किया है। जब पीडिता के यहां ब्लीडिंग शुरू हुई तब जाकर मामले का राज खुला। पुलिस ने बलात्कारी किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज सुलारपुर गांव में निवास करने वाली 10 और 12 साल की दो नाबालिग अपने घर के बहार खेल रही थी। तभी गांव में ही निवास करने वाला एक किशोर आया और उन्है अपने साथ बहला फुसलाकर अपने साथ जंगल ले गया। बताया जा रहा है कि किशोर ने दोनो बच्चियो के साथ जंगल में बलात्कार कर दिया और किसी को इस विषय में ना बताने के लिए डरा धमका दिया।

दोनो पीडिता डरी सहमी घर पहुंच गई,लेकिन इन दोनो में एक 12 साल की नाबालिग पीड़िता के यहां ब्लीडिंग शुरू हो गई,नाबालिग की मां ने पूछा तो सारी सच्चाई पीडिता ने अपनी मां को बता दी। पीड़ित बच्ची को परिजन स्थानीय अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर पुलिस ने संबंधित किशोर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M