Pichhore News- प्रेमिका की सुसाइड की खबर सुनकर प्रेमी ने कर लिया जहर का सेवन, मौत

पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना कस्बे से आ रही है कि खनियाधाना में निवास करने वाले एक युवक ने जहर का सेवन कर लिया। बताया जा रहा है कि युवक ने अपने घर पर ही जहर का सेवन किया है। युवक को झांसी उपचार के लिए ले जाया गया था,जहां उसकी मौत होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि युवक की प्रेमिका ने ललितपुर जिले में सुसाइड कर लिया था वह इस आघात को सह नहीं सका इस कारण ही उसने ऐसा प्राण घातक कदम उठाया है। इस मामले की सूचना पर पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार खनियांधाना के निवासी एसके नामदेव उर्फ उमेश नामदेव उर्फ सुख्खे नामदेव पुत्र लखनलाल उर्फ लक्की नामदेव उम्र 27 साल निवासी बस स्टैंड के पास खनियाधाना ने अज्ञात कारणों के चलते अपने ही घर पर जहर खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। तत्काल परिजन युवक को लेकर झांसी पहुंचे। जहां युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में युवक ने यह कदम क्यों उठाया यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट होगा।

सूत्रों की माने तो युवक का ललितपुर की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जहां एक दिन पहले युवती ने ललितपुर में अपने कमरे में ही आग लगाकर सुसाइड कर लिया था। उसके बाद युवक अपनी प्रेमिका के इस तरह चले जाने का गम नहीं झेल पाया और उसने अपने ही घर पर जहर खाकर सुसाइड कर लिया। हालांकि इस मामले में सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट होगा। परंतु एक होनहार बेटे का इस तरह से चले जाने के बाद पूरे खनियाधाना में शोक की लहर दौड गई है।