पत्नी का बलात्कार कर पति को शराब में मिलाकर पिलाया जहर, युवक अस्पताल में भर्ती- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र में पगारा गांव से आ रही है कि पगारा गाँव में निवास करने वाले युवक ने आरोप लगाया है कि उसके गांव के युवक ने उसकी पत्नि का बलत्कार कर दिया और उसके विरोध पर उसे जहर पिलाकर मारने की कोशिश की है। इस मामले में इंदार थाना प्रभारी का कहना है कि युवक ने स्वयं जहर पिया है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर एक युवक को जहर खुरानी के उपरांत गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक ने जिला अस्पताल में पुलिस को देर शाम बयान दर्ज कराए कि उसके पडौसी कल्ला पाल नामक युवक ने दो दिन पहले उसकी पत्नी के साथ बलात्कार कर दिया था। उसने इस बात का विरोध दर्ज कराते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो कल्ला शनिवार को जबरन अपने खेत पर ले गया और शराब में मिलाकर जहर पिला दिया। पुलिस ने युवक के बयान दर्ज कर लिए है।

इनका कहना है
युवक पत्नी के साथ हुए बलात्कार के मामले में केस दर्ज करवाना चाहता है, जबकि महिला ऐसा नहीं करना चाह रही। इसी कारण युवक ने महिला की मारपीट भी की और फिर खुद ने जहर खा लिया। जांच में महिला के जो बयान आएंगे, उसके हिसाब से कार्रवाई करेंगे।
केएन शर्मा,थाना प्रभारी इंदार।

G-W2F7VGPV5M