khaniyadhana News- सुनील यादव ने रात में पार्टी की, सुबह फांसी पर लटका मिला

खनियाधाना।
खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाने की सीमा में आने वाले गांव में एक युवक खेत पर फंदे पर लटका मिला है। बताया जा रहा हैं कि युवक के दोस्तों ने उसके साथ मारपीट थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मारपीट से दुखी होकर ही युवक लटका होगा फांसी पर। फिलहाल खनियाधाना पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

तरवर सिंह यादव ने बताया कि बीते रोज सुनील यादव का विवाद नीमखेड़ा के रहने वाले दिनेश यादव, पवन यादव से हो गया था। इसके बाद दिनेश और पवन ने सुनील के साथ जमकर मारपीट दी थी। सुचना मिलते सुनील की पत्नी पूजा सुनील को बचाकर घर लाई थी। सुनील शराब के नशे में था। संभवत पवन और दिनेश भी शराब के नशे थे किसी बात को लेकर सुनील के साथ मारपीट की थी। सुनील के सिर से खून भी बह रहा था।

लड़ने चलने की कह रहा था सुनील

सुनील शराब के नशे में परिजनों से उसके साथ हुई पिटाई का बदला लेने के लिए लड़ने चलने की कह रहा था। सुनील से लड़ाई न करते हुए पुलिस में शिकायत की बात कही गई थी परन्तु सुनील थाने के शिकायत सुबह करने की बात कह कर खेत पर चला गया था।

सुनील रात को वापस खेत से नहीं लौटा और आज उसकी लाश खेत में खड़े करधई के पेड़ पर लटकी हुई मिली। सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।