सरपंची चुनाव की रंजिश में सरपंच परिवार की मारपीट, FIR, जेल और फिर राजीनामा करने की धमकी- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी के एसपी ऑफिस से आ रही हैं कि सरपंच चुनाव के उपरांत चुनावी रंजिश के चलते वर्तमान सरपंच परिवार के साथ प्रतिद्वंदी प्रत्याशी के परिवार द्वारा पहले मारपीट की गई फिर उनके खिलाफ पुलिस कार्यवाही के तहत जेल भेजा गया और अब प्रतिद्वंदी परिवार के लोग जेल से बाहर आने के बाद लगातार राजीनामा करने के दबाव बनाने में लगे हुए जिसके लिये वर्तमान सरपंच परिवार खफ के साये में जीने को मजबूर है, शिवपुरी पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत चिटौरा निवासी जादौ जाटव पुत्र चरनू जाटव की बहू एवं आरोपी अजमेर जाटव की पत्नी भी चुनाव में सरपंच पद हेतु प्रत्याशी थी, चुनाव में जादौ की बहू सरपंच निर्वाचित हुई परंतु चुनाव की रंजिश के चलते अजमेर, इमरत लाल, कप्तान, धारा एवं हरनाम जाटव ने एक राय होकर 21 दिसंबर की शाम लाठियों से जादौ एवं उसके परिजनों के साथ मारपीट की गई, लट्ठों की मार से जादौ के हाथ में फ्रैक्चर हो गया।

इस घटना की रिपोर्ट सतनबाडा थाने में की गई जहां आरोपियों अपराध क्र 172 22 अंतर्गत धारा 294, 323, 506, 34 के तहत कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया, जेल से 27 दिसंबर को जमानत पर बाहर आये आरोपियों ने पुनः जादौ के घर पर आकर राजीनामा करने का दबाब बनाया तथा धमकी दी है कि राजीनामा नहीं किया गया तो जान से मार दिया जायेगा।

इस आशय का आवेदन जादौ जाटव द्वारा शिवपुरी के संवेदनशील पुलिस अधीक्षक को दिया गया है तथा एसडीओपी स्तर से जांच कराने एवं सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई है।

मुझे आरोपियों द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है तथा राजीनामा करने का दबाव बनाया जा रहा है मैने एसपी साहब से सुरक्षा एवं जांच कराने का आवेदन किया है।
जादौ जाटव, निवासी चिटौरा