बैराड़ में युवक को बंधक बनाकर मारपीट, लेनदेन को लेकर हुआ पड़ोसियों से विवाद- Bairad News

बैराड़।
खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना क्षेत्र से आ री हैं कि रुपयों के लेनदेन के विवाद में गांव के दबंग लोगों ने एक परिवार के साथ मारपीट की और इस परिवार के एक युवक को बंधक बनाकर उसका जुलूस निकाल दिया और घर में निर्वस्त्र कर उसकी मारपीट कर दी।बताया जा रहा हैं कि इस घटना की सूचना पर पुलिस ने इस युवक को बंधक मुक्त कराया हैं और इस मामले की जांच शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धीरज पुत्र राकेश शर्मा म 24 साल निवासी माता रोड भदैरा ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले सुनील नामदेव से 45 हजार रुपये उधार लिए थे। धीरज के अनुसार उसने 20 हजार रुपये वापस कर दिए थे और शेष रुपयों के लिए 11 तारीख का समय हुआ था। इसके बाद शनिवार को सुनील अपने भाई प्रशांत नामदेव, दीपू नामदेव, प्रमोद नामदेव निवासी भदैरा के साथ शराब के नशे में धुत्त होकर आया और कहने लगा उसके पैसे अभी चाहिए।

इस पर धीरज ने कहा कि मेरे पर 11 तारीख को रुपये आएंगे और तब वे दूंगा इस पर बात पर उन्होंने मारपीट कर दी जब बचाने के लिए धीरज के माता. पिता बीच में आए तो उन्हें भी पीट दिया। चारों आरोपी धीरज को पीटते हुए जुलूस निकालकर अपने घर ले गए और घर पर भी मारपीट की।हालाकि पुलिस ने इस मामले मे घर में घुसकर मारपीट करने की धाराओं में मामला दर्ज किया हैं।