सिंह निवास के सरपंच पति का आरोप: मुझे मारने की सुपारी पूर्व जनपद अध्यक्ष पारम रावत ने दिल्ली के गैंगस्टर को दी है- Shivpuri News

शिवपुरी।
बीते 2 दिन पूर्व सिंह निवास में मिले संदिग्ध विस्फोटक के मामले एक नया मोड़ आ गया हैं,सिंहनवास की सरपंच पूजा रावत के पति प्रभात रावत ने आज मीडिया को बयान दिया हैं अपने बयान में प्रभात रावत का कहना है कि यह बंब मेरे को मारने के लिए प्लांट किया गया था। राजावत परिवार के यहां मेरा आना जाना था। मुझे मारने के लिए दिल्ली के गैंगस्टर को पूर्व जनपद अध्यक्ष पारम सिंह रावत ने सुपारी दी हैं।

प्रभात रावत ने मीडिया से कहा कि कुणाल के जन्मदिन वाले दिन मेरे परिवार जैसे सिरनाम सिंह राजावत के घर के बाहर जो बंब रखा गया था वह मेरे ही चक्कर में रखा गया हैं। मेरी दुश्मनी चल रही हैं मैने पिछले 30 साल से सिंह निवास में जमी राजनीति को इस सरपंच के चुनाव में उखाड़ दिया हैं। मेरी पत्नी पूजा रावत एक हजार मतो से पूर्व जनपद अध्यक्ष के परिवार से खड़ी हुई प्रत्याशी से जीती हैं। इस कारण मेरी दुश्मनी चल रही हैं।

वही प्रभात ने कहा कि मेरा जमीन को लेकर भी विवाद चल रहा हैं। मुझे उम्मीद है कि यह बंब मेरे को मारने के लिए ही प्लांट किया था। लेकिन भगवान का शुक्र है कि समय रहते हूए इसका पता चल गया और कोई जनहानि नहीं हुई। इस मामले मे पुलिस को बारीकी से जांच करनी चाहिए ।

पुलिस या किसी भी एजेंसी से जांच कर ले:पूर्व जनपद अध्यक्ष पारम सिंह

इस मामले मे प्रभात रावत के आरोप को लेकर पूर्व जनपद अध्यक्ष से बात की तो उन्होने कहा पुलिस सीआईडी और आईबी भी इस मामले में जांच करे। मेरा इस मामले में जीरो प्रतिशत के सौबे हिस्से का भी हाथ नही हैें।